शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्‍म पठान की टल सकती है रिलीज़, जाने क्या है कारण

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्‍म पठान की टल सकती है रिलीज़, जाने क्या है कारण

बॉलीवुड इंडस्ट्री केवल दर्शकों के पीछे ही चल सकती है. किसी कारणवश निर्माताओं और फिल्म से दर्शक नाराज है तो निर्माताओं को उनके आगे घुटने टेकने ही पड़ते हैं. इस लिस्ट में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान आ चुकी है. फिल्म के 2 गाने रिलीज हो चुके हैं, जिन पर लोगों को बहुत ज्यादा आपत्ति है. लेकिन अभी तक फिल्म का ट्रेलर रिलीज नहीं किया गया है. वैसे तो दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

सबसे पहले तो दीपिका पादुकोण के गाने ‘बेशरम रंग’ में भगवा बिकनी पहनने पर विवाद हुआ था. लेकिन अब फिल्म की नई रिलीज डेट को लेकर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं. अभी तक पठान फिल्म का ट्रेलर रिलीज नहीं किया गया है और हो सकता है कि निर्माता इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दे.

विवादों के कारण हो सकता है ऐसा

आप लोगों को बता दें कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. यश राज प्रोडक्शन के तले बनी इस फिल्म के 2 गाने अभी तक रिलीज किए जा चुके हैं. लेकिन अभी तक इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज ना होने से दर्शकों के मन में शंका पैदा हो रही है.

हाल ही में केआरके ने एक ट्वीट किया है और कहा है कि मेकर्स इस फिल्म को लेकर बढ़ते विवाद के कारण रिलीज डेट आगे बढ़ा सकते है. रिलीज डेट आगे होने के साथ ही शायद दीपिका की भगवा बिकनी ना दिखाई दे और फिल्म का नाम भी बदल दिया जाए. केआरके ने दावा किया है कि मेकर्स आज या कल में इस बात की घोषणा कर सकते हैं. केआरके बॉलीवुड फिल्मों और सेलिब्रिटीज को ट्रोल करते नजर आते हैं.लेकिन पठान के ट्रेलर में देरी होने के साथ उनकी ये बात से साबित हो रही है.

शाहरुख खान

कोरोना भी बन सकता है मुसीबत

कुछ लोगों का यह भी मानना है कि केआरके के दावे के अनुसार नहीं बल्कि किसी अन्य कारण से भी पठान की रिलीज डेट टल सकती है. दरअसल इसके पीछे का कारण कोरोना हो सकता है. एक बार फिर पूरी दुनिया में कोरोना के केस बढ़ते नजर आ रहे हैं. इसके बाद ही काफी सालों का शाहरुख खान इस फिल्म से कम देख कर रहे हैं तो उन्हें कम से कम दर्शन तो नहीं चाहिए होंगे. अगर कुछ दिनों में कोरोना के केस बढ़ जाते हैं तो फिल्म की रिलीज रोकी जा सकती है.

शाहरुख खान का बॉक्स ऑफिस पर 5 साल का इंतजार

लेकिन आप लोगों को बता दें कि अभी तक निर्माताओं ने इस बात को लेकर कोई भी बयान जारी नहीं किया है. फिर भी शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के फैंस चाहते हैं कि इस फिल्म का ट्रेलर जल्द से जल्द रिलीज किया जाए. शाहरुख खान आज से 5 साल पहले यानी साल 2018 में फिल्म जीरो में बड़े पर्दे पर नजर आए थे. अब एक बार फिर दर्शक उन्हें हीरो के रूप में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन ट्रेलर रिलीज ना होने को देख कर लगता है कि अभी बॉक्स ऑफिस को बादशाह का इंतजार और भी लम्बा करना पड़ सकता है.

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *