सुपरहिट फिल्म डंकी पूरी करके उमराह करने पहुंचे शाहरुख खान, वायरल हो रहे वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे फैंस

Smina Sumra
3 Min Read

Shahrukh Khan in Mecca: इन दिनों बॉलीवुड सुपरस्टर किंग खान (Shahrukh Khan) अपनी तीन फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं। आने वाले साल में किंग खान की फिल्में पठान (Pathaan), डंकी (Dunki) और साउथ के निर्माता एटली की जवान (Jawan) रिलीज होने वाली हैं। फैंस बेसब्री से सुपरस्टार की इन फिल्मों को देखने का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में किंग खान ने सऊदी अरब (Shahrukh Khan in Saudi Arab) में अपनी फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग खत्म की। इतना ही नहीं एक्टर ने वीडियो पोस्ट कर इस खबर को शेयर करते हुए सऊदी गवर्नमेंट का शुक्रिया भी किया था।

सबसे बढ़कर बात यह है कि फिल्म की शूटिंग खत्म होते ही शाहरुख खान सउदी में उमराह (Umrah) के लिए पवित्र शहर मक्का (Shahrukh Khan in Mecca) पहुंचे हैं। उमराह के दौरान अभिनेता अहेराम पहने हुए नजर आए। अभिनेता कि कहीं फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

उमराह हज की तरह ही है लेकिन हज के लिए साल के दौरान समय निश्चित है, लेकिन उमराह कभी भी किया जा सकता है। उमराह करने गए शाहरुख खान को सफेद पहनावे में देखा गया। इस पहनावे को अहराम कहा जाता है साथ ही किंग खान (Shahrukh Khan in Mecca) ने अपने चेहरे पर मास्क भी लगाया हुआ है और वह कई लोगों से घिरे हुए हैं।

Shahrukh Khan की फोटोज पर जमकर कमेंट कर रहे लोग

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक यूजर ने कमेंट किया, “माशाअल्लाह माशाअल्लाह, अल्लाह ताला आपकी सभी दुआओं को कबूल करे…इंशाअल्लाह।’ वहीं अन्य एक यूजर कहते हैं, ‘न राजा और न ही भिखारी, वहां सभी हैं समान जब वे सर्वशक्तिमान अल्लाह के सामने खड़े हैं।’ अन्य एक ने लिखा है, ‘माशाअल्लाह हमें उनपर बहुत ही गर्व है और इसके लिए मैं उन्हें और भी प्यार करती हूं। अल्लाह उन्हें ब्लेसिंग दे, उनकी रक्षा करे और उसे सीधे रास्ते पर ले जाए।’

Saudi में पूरी हुई डंकी की शूटिंग

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी (Dunki) की शूटिंग के सिलसिले में सऊदी अरब (Shahrukh Khan in Saudi Arab) में थे। फिल्म की शूटिंग पूरी होते ही शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर शूट लोकेशन से एक वीडियो पोस्ट कर सऊदी अरब के संस्कृति मंत्रालय और फिल्म की टीम को इसे एक सफल प्रोजेक्ट बनाने के लिए शुक्रिया कहा था।

Share This Article
Leave a comment