जेल में बंद बेटे आर्यन से मिलने पहुंचे शाहरुख खान, देखें तस्वीर

जेल में बंद बेटे आर्यन से मिलने पहुंचे शाहरुख खान, देखें तस्वीर

ड्रग्स केस में आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन खान से मिलने शाहरुख खान आज जेल पहुंचे। उन्होंने आर्यन से 15 मिनट मुलाकात की। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद दोनों पहली बार मिले हैं।

क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में आरोपी आर्यन खान की जमानत अर्जी बुधवार को फिर खारिज हो गई। आर्यन के वकील अमित देसाई और सतीश मानशिंदे जस्टिस नितिन सांबरे के कोर्ट रूम में जमानत के लिए पहुंचे, लेकिन तब तक हाईकोर्ट की बेंच उठ चुकी थी।

अब यह सुनवाई गुरुवार को होगी। हालांकि उनके लिए बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत पाना आसान नहीं होगा, क्योंकि अदालत में 1 नवंबर से दिवाली की छुट्टियां हैं और उसके पास सिर्फ 7 वर्किंग डेज हैं। कोर्ट केवल 14 नवंबर के बाद दोबारा खुलेंगे।

एनसीबी ने शाहरुख के बेटे आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को मादक पदार्थ रखने, इससे संबंधित साजिश, इसके सेवन, खरीद और तस्करी करने के आरोप में तीन अक्टूबर को गिरफ्तार किया था।

 

तीनों इस समय न्यायिक हिरासत में हैं। इतने दिनों से जेल में बंद आर्यन से पहली बार शाहरुख खान ने मुलाकात की है। अब तक शाहरुख की मैनेजर ही आर्यन का हाल चाल लेने जेल आ रही थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

शाहरुख के पास अपने बेटे को जमानत दिलाने के लिए सात दिन का समय है। क्योंकि कोर्ट में जल्द ही दीवाली की छुट्टियां शुरू होने जा रही हैं। ऐसे में आर्यन खान के वकीलों की कोशिश होगी कि जल्द से जल्द आर्यन की रिहाई की कोशिश करें

 

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी पेशी

ऑर्थर रोड जेल प्रशासन से मिली जानकारी के मुताबिक आर्यन खान समेत सभी आरोपियों को आज हाईकोर्ट नहीं ले जाया जाएगा बल्कि सभी को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट रूम में पेश किया जाएगा। बुधवार को आर्यन की जमानत याचिका खारिज होने के बाद सतीश मानशिंदे ने हाई कोर्ट का रुख किया था।

आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट सहित अन्य आरोपियों को मुंबई की ऑर्थर रोड जेल के बैरक नंबर एक में रखा गया था। हालांकि बाद में आर्यन को अलग सेल में शिफ्ट कर दिया गया। जेल में आर्यन और अन्य लोगों की ड्रग्स से उबरने को लेकर काउंसलिंग भी की गई थी।

जेल में काउंसलिंग के दौरान आर्यन खान ने कहा था कि वह आगे से ऐसा कोई भी काम नहीं करेगा, जिससे वह गलत वजह से चर्चा में आए। वह गरीबों की मदद के लिए भी काम करेगा।

 

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *