2 अक्टूबर शनिवार की रात मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  ने एक क्रूज शिप पर छापेमारी की। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को खबर मिली थी की बीच समंदर में इस क्रूज पर रेव पार्टी चल रही है। सूत्रों के अनुसार NCB ने इस छापेमारी में कुल 13 लोगों को हिरासत में लिया जिसमे 3 महिलाएं भी थीं। आपको बता दें की हिरासत में लिए गए लोगों में बॉलिवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान भी है जिससे अभी NCB पूछताछ कर रही है।

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से गोवा जा रहे एक लग्जरी क्रूज में ड्रग्स पार्टी हो रही थी जिसपर बीच में ही पूरी प्लानिंग के साथ एनसीबी की टीम ने छापेमारी की जिसमे शाहरुख खान के बेटे आर्यन का नाम सामने आया है। एनसीबी की टीम आर्यन से पूछताछ कर रही है। एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने ये भी बताया कि अब तक आर्यन को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

NCB के अधिकारी ने बताया शाहरुख के बेटे आर्यन को हिरासत में लिया है!

ETimes की खबर के मुताबिक ETimes के एक पत्रकार ने NCB के एक सीनियर अधिकारी से इस बारे में संपर्क किया। NCB के उस अधिकारी ने यह कन्फर्म किया कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शाहरुख के बेटे आर्यन को हिरासत में लिया है और अभी उनसे पूछताछ चल रही है। ज्यादा पूछने पर अधिकारी ने कहा कि अभी यह जांच का विषय है इसलिए इससे ज्यादा कुछ नहीं बताया जा सकता।

मुंबई से गोवा जा रहे एक लग्जरी क्रूज में चल रही थी ड्रग्स पार्टी!

एक तरफ जहां 2 अक्टूबर को पोरे देश में ड्राई डे होता है वही मुंबई से गोवा जा रहे एक लग्जरी क्रूज में ड्रग्स पार्टी हो रही थी जिस पार्टी में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन का नाम भी सामने आया है। एनसीबी की टीम ने रात में ही सूचना मिलते ही धावा बोल दिया। जिसमे एनसीबी की टीम ने 3 महिलाओ सहित कुल 13 लोगो को हिरासत में लिया गया। जिसमे शाहरुख खान के बेटे आर्यन से अभी तक पूछताछ जारी है।

Aryan Khan के नाम की पुष्टि NCB जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने की!

एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया की अभी आर्यन से पूछताछ की जा रही है। NCB मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया है कि जिन लोगों से पूछताछ की जा रही है उनमें शाहरुख के बेटे आर्यन का भी नाम शामिल हैं। उन्होंने ये भी बताया कि अभी तक आर्यन को गिरफ्तार नहीं किया गया है सिर्फ पूछताछ की जा रही है। जबकि 8 लोगों को इस केस में गिरफ्तार कर लिया गया है।

शाहरुख खान के बेटे के अलांवा एक और बॉलिवुड ऐक्टर का बेटा हिरासत में!

सूत्रों के अनुसार ऐसा भी कहा जा रहा है कि मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने इस क्रूज शिप पर छापेमारी में एक अन्य बॉलिवुड ऐक्टर के बेटे को भी हिरासत में लिया गया है। लेकिन अभी तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की तरफ से इस बारे में कोई कन्फर्म रिपोर्ट सामने नहीं आई है। जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया। वानखेड़े अपनी टीम के साथ मुंबई में उस शिप पर सवार हो गए थे।

NCB के हाथ लगा आर्यन खान का एक वीडियो!

मिडिया खबरों के अनुसार क्रूज के अंदर चल रही पार्टी का एक वीडियो एनसीबी के हाथ लगा है जिसमें आर्यन खान साफ़ दिखाई दे रहे हैं। सूत्रों ने बताया की इस वीडियो में आर्यन खान ने इस रेव पार्टी में व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस, रेड ओपन शर्ट और कैप लगा रखी थी। एनसीबी से जुड़े आधिकारिक सूत्रों के हवाले से ये भी पता चला है कि जिन लोगों को पकड़ा गया है उन सभी के पास से रोलिंग पेपर भी मिले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *