ये हैं देश की सबसे चर्चित जोड़ा और शादी, लोग कह रहे हैं की “जोड़े आसमान में बनते हैं”, देखे प्यारी फोटोज

ये हैं देश की सबसे चर्चित जोड़ा और शादी, लोग कह रहे हैं की “जोड़े आसमान में बनते हैं”, देखे प्यारी फोटोज

Actress Mahalaxmi married with producer : साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस महालक्ष्मी (Mahalakshmi) साउथ फिल्म निर्माता रविंदर चंद्रशेखरन (Ravindar Chandrasekaran) के साथ सात फेरे लिए हैं हैं। साउथ इंडस्ट्री के सेलेब्स लेकर फैंस उनको शादी की बधाई दे रहे हैं, लेकिन कुछ यूजर्स 32 वर्ष की महालक्ष्मी को 20 साल बड़े निर्माता संग शादी करने पर ट्रोल भी कर रहे हैं।

वहीं एक्ट्रेस (Mahalakshmi) ने भी अपनी शादी की फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। उनकी (Actress Mahalaxmi married with producer) शादी के फंक्शन में उनके कुछ करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल थे। रेड एंड ग्रीन कलर की साड़ी में दुल्हन बनी महालक्षमी बेहद ही दिलकश लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को माथा पट्टी, नेकलेस और ग्रीन चूड़ियों के साथ कंप्लीट किया है। वहीं उनके पति रविंदर चंद्रशेखरन (Ravindar Chandrasekaran) व्हाइट कुर्ते में गले में फूलों की माला पहने हुए नजर आ रहे हैं।

वैसे महालक्ष्मी की ये दूसरी शादी है। इससे पहले एक्ट्रेस ने अनिल से शादी की थी और दोनों का बेटा भी है। बताया जा रहा है कि महालक्ष्मी और अनिल (Mahalaxmi and Anil) के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था। इस बढ़ते जा रहे मनमुटाव के कारण कुछ समय बाद दोनों ने तलाक ले लिया। के रिश्तों के बारे में बात करें।

बताया जा रहा है कि महालक्ष्मी और रविंदर चंद्रशेखरन (Mahalaxmi and Ravinder Chandrasekaran) की मुलाकात फिल्म ‘विदियुम वरई काथिरु’ के सेट पर हुई थी। दोनों के बीच शुरू हुई दोस्ती में प्यार का रूप ले लिया और अब दोनों ने शादी कर ली। महालक्ष्मी साउथ इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने ‘वाणी रानी’,चेल्लामय’,’ओरु काई ओसाई’ , ‘ऑफिस’, ‘और ‘उथिरिपुक्कल’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया है।

शादी के बाद महालक्ष्मी (Ravindar Chandrasekaran and Mahalaxmi wedding photos) ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा कि ‘मैं भाग्यशाली हूं कि आप मेरे जीवन में हैं। आपने मेरे जीवन को अपने प्यार से भर दिया है। लव यू अम्मू’।

Smina Sumra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *