सिद्धार्थ शुक्ला का ये वीडियो रह गया था अधूरा, शहनाज गिल ने दुखते दिल के साथ किया पूरा

सिद्धार्थ शुक्ला का ये वीडियो रह गया था अधूरा, शहनाज गिल ने दुखते दिल के साथ किया पूरा

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने निधन से पहले शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ अपना आखिरी रोमांटिक सॉन्ग ‘हैबिट’ शूट किया था और इस वीडियो को अब रिलीज़ किया गया है। वीडियो में सिडनाज के रोमांस से ज्यादा शहनाज गिल की उदासी फैन्स के दिलों को कचोट रही है। इस वीडियो में कुछ झलकियां दोनों के रोमांस की है, वहीं शहनाज कई जगह आधी-अधूरी सी दिख रही हैं और उनके चेहरे पर छाई उदासी की वजह पूरी दुनिया जानती है।

दरअसल, 2 सितम्बर को सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन के बाद इस गाने की शूटिंग अधूरी रह गई थी। ऐसे में बताया जा रहा है कि शहनाज गिल ने इस गाने की शूटिंग अकेले ही पूरी की। गाने में शहनाज गिल के चेहरे पर वही मायूसी थी, जो किसी अपने के जाने के बाद होता है।

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का आखिरी रोमांटिक वीडियो हुआ रिलीज़

सिडनाज के इस गाने के लिए श्रेया घोषाल और आर्को मुखर्जी ने अपनी आवाज दी है। चूंकि इस गाने का वीडियो पूरा नहीं हो पाया था जिसके बाद मेकर्स ने इसे शहनाज गिल के साथ पूरा करने का फैसला लिया। वीडियो में शाहनाज़ के आंसू आप भले न देख पा रहे हैं, लेकिन उनके दिल के दर्द की कहानी उनका चेहरा बता रही है। वह कुछ भले न कह रही हों लेकिन उनके एक्सप्रेशंस एक खूबसूरत सपना के बिखरने की सारी कहानी कह रहे हैं।

इस वीडियो को पूरा करने के लिए मेकर्स ने BTS सीन का भी इस्तेमाल किया है, जिसमें सिद्धार्थ और शहनाज की मस्ती भी दिख रही है। इस आखिरी वीडियो में सिडनाज के फैन्स के लिए वो सबकुछ है जो उनके दिलों पर अपने चहेते स्टार के लिए दस्तक देने के लिए काफी है।

 

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *