अब शहनाज हुई पाकिस्तान में भी फेमस, इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस के कमेंट ने मचाया बवाल जाने पूरी बात

अब शहनाज हुई पाकिस्तान में भी फेमस, इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस के कमेंट ने मचाया बवाल जाने पूरी बात

Shehnaaz Gill : रियलिटी शो बिग बॉस 14 का हिस्सा रह चुकी शहनाज गिल दिन-ब-दिन पॉपुलर होती जा रही है. उनकी कामयाबी का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. वह पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से जानी जाती हैं और इनके चाहने वाले भी इन्हें खूब प्यार देते हैं. शहनाज गिल की पहचान आज भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी ज्यादा हो रही है. हैरान करने वाली बात तो यह है कि अब शहनाज गिल पाकिस्तान में भी पॉपुलर हो चुकी है. पाकिस्तान की सोशल मीडिया पर इस समय केवल शहनाज गिल का ही नाम छाया हुआ रहता है. आइए हम आपको बताते हैं कि पाकिस्तान में उनका नाम इतना ज्यादा चर्चा में क्यों है?

हाल ही में सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शहनाज गिल चुलबुले अंदाज में सैलून के बाहर खड़े पैपराजी से कहती हुई दिख रही है कि, ‘तुम्हरी वजह से मेरे ₹1000 खर्च हो गए. तुम्हारे कारण मुझे बालों की स्ट्रेटनिंग करवानी पड़ी.’ शहनाज गिल का यह मासूम सा यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो गया जिस पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस याशमा गिल ने भी अपना रिएक्शन दिया है.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस याशमा गिल ने शहनाज गिल के इस वीडियो पर कमेंट किया और उनकी तारीफ भी की. इसके बाद ही पाकिस्तानी सोशल मीडिया पर से शहनाज गिल के चर्चे होने लगे. कई लोगों को शहनाज का यह क्यूट सा वीडियो काफी पसंद आया और बहुत से लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है. बिग बॉस में आने के बाद शहनाज गिल बॉलीवुड इंडस्ट्री में फेमस हो गई और अपनी मेहनत के दम पर दो-तीन सालों में ही अच्छा नाम कमा लिया. अब आए दिन शहनाज गिल के फोटोस और वीडियोस लोगों के लिए चर्चा का विषय बने रहते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Galaxy Lollywood (@galaxylollywood)

बॉलीवुड में कर रही डेब्यू

शहनाज गिल जल्द ही बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म के साथ ही शहनाज अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. शहनाज गिल सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है और उनके चाहने वाले भी काफी लोग हैं, जो उनकी पोस्ट पर प्यार लुटाते रहते है. शहनाज गिल का कोई भी वीडियो और फोटो जब इंटरनेट पर आता है तो वह चर्चा का विषय बन जाता है.

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *