करवा चौथ से एक दिन पहले अलीबाग के लिए रवाना हुईं शिल्पा शेट्टी, नेटिजेन्स ने पूछ लिए तीखे सवाल

करवा चौथ से एक दिन पहले अलीबाग के लिए रवाना हुईं शिल्पा शेट्टी, नेटिजेन्स ने पूछ लिए तीखे सवाल

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को शनिवार को अपने परिवार के साथ अलीबाग के लिए रवाना होते हुए देखा गया। एक्ट्रेस को अपने बच्चों और मां के साथ पैपराजी ने स्पॉट किया, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। वायरल तस्वीरों में शिल्पा के साथ उनकी मां सुनंदा शेट्टी और बच्चे वियान और समीशा तो थे, लेकिन पति राज कुंद्रा शामिल नहीं थे। इसी बात को लेकर अब सोशल मीडिया पर लोग उनसे सवाल पूछ रेह हैं।

दरअसल, शिल्पा का ये गेटअवे इसलिए लोगों को मन में सवाल पैदा कर रहा है, क्योंकि रविवार को करवा चौथ है। ऐसे में एक्ट्रेस का परिवार के साथ शहर से बाहर जाना वो भी बिना राज कुंद्रा के। इससे लोगों के मन में सवाल उठना लाज़मी है कि क्या शिल्पा शेट्टी इस बार करवा चौथ का व्रत नहीं करेंगी ?

शिल्पा ने नीले रंग की शर्ट ड्रेस पहने और गुलाबी रंग की फ्रॉक पहने समीशा को गोद में लिए शिल्पा ने पपराज़ी के लिए पोज दिए और उन्हें वेवे भी किया। वहीं उनके बेटे वियान सफेद और बेज रंग की टी-शर्ट पहने कैज़ुअल लुक में नजर आए, जिसे उन्होंने टाई-डाई पैटर्न के साथ नीले शॉर्ट्स के साथ पेयर किया था। इस बीच शिल्पा की मां सुनंदा ने वायलेट सलवार कमीज पहनी हुई थी।

इस वीडियो को फिल्मी कलाकार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसपर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। किसी ने लिखा है कि शिल्पा करवा चौथ के फोटोसेशन से बचने के लिए शहर से बाहर गई हैं, तो किसी ने लिखा है कि एक्ट्रेस इस साल करवा चौथ नहीं करेंगी इसलिए ऑक्वर्ड सिचुएशन से बचने के लिए वो पति से दूर चील गई हैं। वहीं कुछ लोगों को ये भी कंफ्यूजन है कि शिल्पा इस बार व्रत भी रखेंगी या नहीं।

आपको बता दें, शिल्पा भले ही अपने बच्चों और मां के साथ शहर से बाहर गई हैं, मगर वो हर साल की तरह इस साल भी करवा चौथ का व्रत कर रही हैं। एक्ट्रेस की सास ने उन्हें हर साल की तरह सर्गी भेजा है और वो हर साल की तरह इस व्रत और पूजा को भी निभाएंगी। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने ये साफ कर दिया है कि उनकी सास ने उनके लिए सर्गी भेजा है और वो इस त्योहार को मना रही हैं।

 

बता दें, पिछले महीने आर्थर रोड जेल से रिहा होने के बाद से ही राज किसी के सामने नहीं आए हैं। राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में अंतरिम जमानत दी गयी है। उन्हें जुलाई में एडल्ट वीडियो के निर्माण और स्ट्रीमिंग में कथित संलिप्तता के लिए गिरफ्तार किया गया था। राज पर भारतीय दंड संहिता, सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और महिलाओं के अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उनपर मामले में ‘मुख्य सूत्रधार’ होने का आरोप लगा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शिल्पा ने राज के मामले पर अपने एकमात्र बयान में कहा था कि हालांकि ये परिवार के लिए ‘चुनौतीपूर्ण’ समय रहा है, लेकिन उन्हें मुंबई पुलिस और न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। इतना ही नहीं शिल्पा ने सभी से अपने बच्चों वियान और समीशा की खातिर अपने परिवार की निजता का सम्मान करने का भी आग्रह करते हुए कहा था “हम मीडिया ट्रायल नहीं चाहते हैं। कृपया कानून को अपना काम करने दें”।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, जुलाई में शिल्पा ने प्रियदर्शन की कॉमेडी फिल्म ‘हंगामा 2’ के साथ कमबैक करने की कोशिश की थी, इस फिल्म में परेश रावल, मिज़ान, प्रणिता सुभाष और आशुतोष राणा भी नजर आए थे। उनकी अगली रिलीज़ अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ ‘निकम्मा’ है। इसके अलावा डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 जज करने के बाद अब वो रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में भी बतौर जज नजर आएंगी।

 

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *