पोर्नोग्राफी मामले में पिछले 2 महीने से जेल में बंद बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के लिए आज राहत भरी खबर सामने आई है बता दें कि उन्हें कोर्ट द्वारा जमानत दे दी गई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 19 जुलाई को मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया था। उन पर सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी फिल्म बनाने और उसे पब्लिश करने के संगीन आरोप थे। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया। जिसके बाद से ही वे जेल में बंद थे।

वहीं राज कुंद्रा मामले में बड़ी खबर सामने आ रही है कि मुंबई की एक अदालत ने राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में मुंबई पुलिस द्वारा कोर्ट में 1500 पन्ने की चार्जशीट दायर की गई थी। जिसके बाद ही राज कुंद्रा की और से जमानत की याचिका को दायर कर दिया गया था।

बता दें कि वह इससे पहले भी कई बार जमानत के लिए अपनी अर्जी दे चुके थे। लेकिन कोर्ट द्वारा राज की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया था। लेकिन आज राज कुंद्रा को बड़ी राहत मिल गई है उन्होंने जेल में पूरे 2 महीने गुजारे हैं।

बता दें कि राज कुंद्रा पर कई तरह के संगीन आरोप लगे हैं। बताते चलें कि राज कुंद्रा की पोर्नोग्राफी मामले में हुई गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा शेट्टी भी काफी ज्यादा परेशानियों में आ गई थी। लेकिन अब वे जैसे तैसे संभल गई है।

अब देखने वाली बात होगी कि जिस तरह से राज कुंद्रा कि पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तारी हुई है। उसके बाद उनके और शिल्पा शेट्टी के बीच किस तरह के व्यवहार अब देखने को मिलते हैं।

क्योंकि बीच में यहां भी खबर आई थी कि शिल्पा शेट्टी अपने पति के द्वारा कमाई गई दौलत से अपने बच्चों की परवरिश नहीं करेगी इसके बाद से ही यह कयास लगाए जा रहे थे कि अब शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा से अलग भी हो सकती है। हालांकि अब देखना होगा कि अपने पति को मिली जमानत के बाद दोनों के बीच में किस तरह का कनेक्शन देखने को मिलता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *