सालों बाद ‘अपराजिता’ बन छोटे पर्दे पर लौटीं Shweta Tiwari, रियल लाइफ के बाद अब रील लाइफ पर भी बनी सिंगल मदर

सालों बाद ‘अपराजिता’ बन छोटे पर्दे पर लौटीं Shweta Tiwari, रियल लाइफ के बाद अब रील लाइफ पर भी बनी सिंगल मदर

Shweta Tiwari New Serial: अपनी रील लाइफ के साथ-साथ रियल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना चहेरा है।‌ स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘कसौटी जिंदगी की’ (kasauti Jindgi Ki) में प्रेरणा के किरदार से रातोंरात स्टार बनी श्वेता कुछ समय से टीवी शोज से दूर थीं। उनका ‘प्रेरणा’ का किरदार आज भी लोगों के जेहन में बसा हुआ है। ‘कसौटी जिंदगी की’ (kasauti Jindgi Ki) के अलावा वह ‘परवरिश’, ‘बेगूसराय’ और ‘मेरे डैड की दुल्हन’ जैसे सीरियल्स में भी अपने शानदार परफॉर्मेंस से धमाल मचा चुकी हैं। लेकिन अब वह जल्द ही अपने नए शो ”मैं हूं अपराजिता’ (Main Hoon Aparajita) के साथ सीरियल्स की दुनिया में फिर वापसी कर रही हैं। श्वेता (Shweta Tiwari New Serial) के शो पहला प्रोमो रिलीज कर दिया गया है।

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari New Serial) के एक नए शो ‘मैं हूं अपराजिता’ (Main Hoon Aparajita) के साथ टीवी पर वापसी कर रही हैं। शो के प्रोमो (Main Hoon Aparajita) में श्वेता सिंगल मदर के किरदार में नजर आ रही हैं। ज़ी टीवी ने इस धारावाहिक के प्रोमो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

इस सीरियल में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari New Serial) तीन बेटियों की मां का रोल प्ले कर रही है जिसका पति उसे छोड़ जाता है। वह अकेले ही अपनी तीनों बेटियों को बड़ा करती है और समाज की बुराइयों और हर मुश्किल हालातों का सामना बहादुरी से करना सिखाती है।

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का करियर भले ही शानदार रहा हो, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में दुखों का आना जाना रहा हैं। श्वेता का उनके पहले पति राजा चौधरी से तलाक हो गया था, जिसके बाद उन्होंने अपनी बेटी पलक को अकेले ही बड़ा किया था। कई सालों बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से दुसरी शादी की, लेकिन एक बेटा होने के बाद ये रिश्ता भी खत्म हो गया और वह फिर अपनी जिंदगी में अकेली रह गईं। अब श्वेता अपने दोनों बच्चों को अकेले ही संभाल रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

Smina Sumra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *