श्वेता तिवारी बेटी पलक और बेटे के साथ हुईं स्पॉट, सोशल मीडिया यूजर ने पूछा दोनों में मम्मी कौन है ? ?

श्वेता तिवारी बेटी पलक और बेटे के साथ हुईं स्पॉट, सोशल मीडिया यूजर ने पूछा दोनों में मम्मी कौन है ? ?

श्वेता तिवारी भले ही दो बच्चों की मां बन गई हो। लेकिन उनकी खूबसूरती में जरा भी कमी नहीं आई है। वो आए दिन कैमरे में स्पॉट होती रहती है।सोशल मीडिया में श्वेता तिवारी और उनकी खूबसूरत बेटी पलक का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमे वो अपने पूरे परिवार के साथ दिख रही है। श्वेता भले ही 41 साल की हो गई हो लेकिन इस वीडियो और तस्वीरों को देखकर कोई नहीं कहेगा कि पलक उनकी 21 साल की बेटी हैं। वहीं इस वीडियो में उनका बेटा रेयांश भी नजर आ रहा है जिसमे वो थोड़ा सा मम्मी से नाराज दिख रहा है।एक तरफ तो मां औऱ बेटी पोज दे रहे थे तो वहीं दूसरी ओर उनका बेटा रेयांश का मूड ठीक नहीं था। इस दौरान रेयांश गुस्से से अपनी मां और बड़ी बहन को निहार रहे थे।


श्वेता तिवारी को मुंबई एयरपोर्ट उनकी बेटी और बेटे के साथ स्पॉट किया गया। एयरपोर्ट से बाहर निकलते वक्त श्वेता अपनी बेटी पलक के साथ मीडिया को पोज दिया। बताया जा रहा है कि श्वेता अपना जन्मदिन मनाने के बाद वापस मुंबई लौटी थीं। इस दौरान पलक और श्वेता ने कैसुअल कपड़े पहन रखे थे।


मां- बेटी की इस खूबसूरत जोड़ी को देखकर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर इनकी जमकर तारीफ की। एक यूजर ने लिखा, ‘समझ ही नहीं आ रहा मम्मी कौन है।’ वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि , ‘सिस्टर लग रहे हैं दोनों।’

Chandan Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *