500 रूपए वेतन पर ट्रेवल एजेंसी में काम करने वाली श्वेता ऐसे बनी टीवी क्वीन ,दो शादियाँ हुई फ्लॉप साबित ,बेहद उतार चढ़ाव भरा रहा है एक्ट्रेस का जीवन

500 रूपए वेतन पर ट्रेवल एजेंसी में काम करने वाली श्वेता ऐसे बनी टीवी क्वीन ,दो शादियाँ हुई फ्लॉप साबित ,बेहद उतार चढ़ाव भरा रहा है एक्ट्रेस का जीवन

छोटे पर्दे की बेहद खूबसूरत और जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी इस समय टीवी इंडस्ट्री की सबसे सफल और सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं।

आपकोबता दें कि श्वेता तिवारी 41 साल की हैं, लेकिन श्वेता तिवारी को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल हो जाता है क्योंकि उम्र के इस पड़ाव पर आने के बाद भी श्वेता तिवारी दिखने में बेहद खूबसूरत और फिट नजर आती हैं।

श्वेता तिवारी की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है और श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर अपनी खूबसूरत और स्टाइलिश तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आती हैं. आपको बता दें कि श्वेता तिवारी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं और आज के इस आर्टिकल में हम आपको श्वेता तिवारी के बारे में कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं।

श्वेता तिवारी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी सीरियल कलीरे से की थी, लेकिन श्वेता तिवारी ने सीरियल कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा की भूमिका निभाकर काफी लोकप्रियता हासिल की और अपने समय की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्री के रूप में जानी जाती थीं। श्वेता तिवारी को प्रेरणा के उनके रोल के लिए दर्शकों ने खूब पसंद किया और वह घर-घर में काफी मशहूर हुईं।

कभी सिर्फ 500 रुपये में काम करने वाली श्वेता तिवारी आज इंडस्ट्री की सबसे अमीर अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं और वही श्वेता तिवारी ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब उन्हें 5 लाख रुपये सैलरी मिली तो उन्होंने भी माना। ऐसा नहीं कर पा रहे थे कि उन्हें इतना पैसा भी मिल जाए। श्वेता तिवारी ने बताया था कि जब मुझे पहली बार 5 लाख रुपये का चेक मिला तो मैंने उस चेक को कई दिनों तक अपने पास रखा और फिर उस पैसे से मैंने अपने लिए एक नई सैंट्रो कार खरीदी.

श्वेता तिवारी की निजी जिंदगी की बात करें तो श्वेता तिवारी ने 23 दिसंबर 1999 को अभिनेता राजा चौधरी से शादी की थी और उस समय श्वेता तिवारी की उम्र महज 18 साल थी और शादी के बाद श्वेता तिवारी की उम्र महज 21 साल थी। बेटी की मां बनीं और श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी का नाम पलक रखा। श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी पलक तिवारी को लेकर राजा चौधरी से दूर हो गई सिंगल मदर बनकर अपनी बेटी की परवरिश की है।

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी बॉस सीजन 4 की विनर भी रह चुकी हैं और इससे पहले भी श्वेता तिवारी कई अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं. वही पहली शादी फ्लॉप होने के बाद श्वेता तिवारी ने साल 2013 में अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी और इस शादी से श्वेता तिवारी को एक बेटा भी है.

श्वेता तिवारी अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के साथ इतनी खास नहीं रही हैं और अब दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए हैं और दो असफल शादियों के बाद आज श्वेता तिवारी अपनी बेटी पलक और बेटे के साथ बहुत खुशी से सिंगल मदर बन रही हैं। उसके जीवन का आनंद ले रही हैं।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *