Siddharth Malhotra gets little Kiara Advani

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म शेरशाह दर्शकों को खूब पसंद आई थी। इस फिल्म में उन्होंने विक्रम बत्रा की भूमिका निभाई थी, जिसके डायलॉग्स काफी लोकप्रिय हुए, दर्शकों ने इस फिल्म को खूब पसंद किया था। साथ ही फिल्म में डायलॉग बोलती हुई लिटिल कियारा भी नजर आईं, जिनसे खुद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने प्रशंसकों को मिलवाया।

कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा

सोशल मीडिया पर साझा किया वीडियो

हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वह एक नन्ही-सी बच्ची के साथ अपनी फिल्म का डायलॉग बोल रहे हैं। जिसमें डिम्पल चीमा विक्रम बत्रा से पूछ रही हैं कि तुम्हें आर्मी जॉइन करनी है। छोटी-सी कियारा के डायलॉग बोलने का ये अंदाज प्रशंसकों को खूब भा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

ये वीडियो सोशल मीडिया पर अब तक 11 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और इसे लोगों द्वारा जबरदस्त लाइक मिल रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रही हैं। कियारा ने जहाँ हार्ट वाले इमोजी की तस्वीर साझा की तो वहीं करण जौहर के प्रोडक्शंस हाउस ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ‘उफ्फ ये दिल मांगे मोर।’

सिद्धार्थ ने लिखा ये कैप्शन

कियारा आडवाणी

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर अभिनेता ने कैप्शन लिखा,

लिटिल कियारा से डिंपल के रूप में मिलिए।

ये फिल्म कारगिल युद्ध के हीरो शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है। फिल्म में उनकी लव स्टोरी को दिखाया गया है।

विक्रम बत्रा की जिंदगी पर आधारित है फिल्म

कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी ने उनकी मंगेतर डिंपल चीमा का रोल निभाया है। इस फिल्म का निर्माण करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन ने किया है। आपको बता दें कि कैप्टन विक्रम बत्रा ने कारगिल युद्ध में प्वाइंट 4875 को हांसिल करने में अहम भूमिका निभाई थी। उन्हें अपने अदम्य साहस और अपने रणकौशल के लिए मरणोपरांत परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था। कैप्टन विक्रम बत्रा 7 जुलाई 1999 को कारगिल युद्ध के दौरान शहीद हो गए थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *