दिग्गज अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर 2021 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। सिद्धार्थ के जाने के बाद फिल्म इंडस्ट्री को काफी गहरा झटका लगा ।

खासकर सिद्धार्थ शुक्ला का परिवार काफी ज्यादा सदमे में है| बता दें सिद्धार्थ शुक्ला  टीवी इंडस्ट्री के एक बेहद ही टैलेंटेड और स्टाइलिश अभिनेता थे । सिद्धार्थ शुक्ला  टीवी के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 13 की  ट्रॉफी अपने नाम की थी ।

40 साल की उम्र  में सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया से चले गए। उनकी  माँ  रीता शुक्ला अपने इकलौते बेटे को खो देने के बाद बेहद सदमे में  है | सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि वो अपनी मां के बेहद क्लोज हैं ।

क्योंकि मैं अपने दोनों बहनों से छोटा हूं और पिता के गुजरने के बाद मेरी दोनों बहनों  और मेरी परवरिश मेरी मां ने अकेले ही की । परवरिश करने के साथ जरुरतों को पूरा करने के लिए मां ने कड़ी मेहनत की ।

सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां रीता शुक्ला के बेहद करीब थे । कई बार मीडिया के सामने वो अपना प्यार जाहिर कर चुके हैं । सिद्धार्थ ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान यह कहा था कि जब उनके पिता इस दुनिया को छोड़ गए थे उस समय उन्हें ऐसा लगा था कि उन्होंने अपना सब कुछ खो दिया । इसके बाद अपनों को खोने का डर हमेशा उनके मन में बना रहता था |

सिद्धार्थ शुक्ला ने  अपनी सफलता का पूरा श्रेय अपनी मां को ही दिया था । वो अपनी मां से खुद से ज्यादा प्यार करते थे। सिद्धार्थ अपनी मां को छोड़कर हमेशा के लिए इस दुनिया से  जा चुके हैं ।  लेकिन उनके जाने का गम उनकी मां और पूरा परिवार ही समझ सकता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *