2 सितंबर को एक्टर और मॉडल सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। हैंडसम हंक सिद्धार्थ को टीवी के एंग्री मैन के नाम से पहचाना जाता था।

अपने करियर के साथ-साथ वे पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में रहे। उनका नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा।

शहनाज गिल 

मॉडल और बिग बॉस कंटेस्टेंट शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला  की ‘गर्लफ्रेंड’ थीं। दोनों की जोड़ी को हर कोई पसंद करता था। खबरें थीं कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं। हालांकि भगवान को ना जाने क्या मंजूर था। सिद्धार्थ के जाने की खबर ने शहनाज को हिलाकर रख दिया है।

आरती सिंह 

खबरें ऐसी भी थीं कि सिद्धार्थ शुक्ला  ने कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन और एक्ट्रेस आरती सिंह को भी डेट किया था। इस बारे में शेफाली बग्गा ने भी खुलासा किया था। आरती सिद्धार्थ के साथ बिग बॉस 13 का हिस्सा रही थीं।

रश्मि देसाई

भले ही बिग बॉस में आने के बाद रश्मि देसाई  और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच लड़ाई होने लगी हो लेकिन वे भी सिद्धार्थ की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। दोनों के बीच ‘दिल से दिल तक’ शो के दौरान नजदीकियां बढ़ीं। हालांकि कई बार शो के सेट पर दोनों के बीच लड़ाइयां भी हुईं।

आकांक्षा पुरी 

एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी का नाम भी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ खासा चर्चा में आया। इसके बाद आकांक्षा ने पारस छाबड़ा से करीबियां बढ़ाईं। बिग बॉस के घर में पहले पारस और सिद्धार्थ की दोस्ती नहीं थी लेकिन शो से बाहर होते ही दोनों अच्छे दोस्त बन गए।

पवित्रा पुनिया 

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया  के साथ भी सिद्धार्थ शुक्ला का नाम जुड़ चुका है। हालांकि दोनों ने हमेशा से इस रिश्ते को एक दोस्ती का नाम दिया है।

दृष्टि धामी 

जानी मानी एक्ट्रेस दृष्टि धामी और सिद्धार्थ शुक्ला के अफेयर ने भी टीवी टाउन में खासी सुर्खियां बटोरी थीं। दोनों एक्टर्स टीवी रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर करीब आए और लंबे समय तक साथ रहे।

शेफाली जरीवाला 

‘कांटा लगा’ गर्ल शेफाली जरीवाला भी सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। शेफाली ने मीत बद्रर्स के म्यूजिशियन हरमीत से शादी से पहले सिद्धार्थ को डेट किया था। इस बारे में वे कई बार बात कर चुकी हैं।

स्मिता बंसल

रिपोर्ट्स की मानें तो बालिका वधू में अपनी ऑन स्क्रीन सास स्मिता बंसल  के साथ भी सिद्धार्थ शुक्ला का नाम जुड़ा था। हालांकि कई मौकों पर दोनों ने इस बात का खंडन किया। दोनों के एक साथ नाम ने खासी सुर्खियां बटोरी थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *