बॉलिवुड में काम करना चाहती हैं वायरल सॉन्ग Manike Mage Hithe की सिंगर योहानी

बॉलिवुड में काम करना चाहती हैं वायरल सॉन्ग Manike Mage Hithe की सिंगर योहानी

श्री लंका की सिंगर योहानी का एक गाना  ‘मनिके मागे हिते‘ के रातो रात वायरल होने से  वह बहुत ही फेमस हो गयी है। और योहानी  अब बॉलिवुड के बड़े सिंगर्स और कंपोजर्स के साथ काम करना चाहती हैं। योहानी ने यह बात अपनी  हाल ही के एक इंटरव्यू के दौरान कहा है।

श्री लंका की  सिंगर योहानी डिलोका डिसिल्वा का गाना ‘मानिके मागे हिते’ पिछले  कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है। योहानी के इस गाने के वायरल होने के बाद से वो केवल श्री लंका ही नहीं बल्कि इंडिया में भी बहुत ज्यादा पॉप्युलर हो गई हैं। अब भारत  में अपंनी खुद की पॉप्युलैरिटी को देखने के बाद से सिंगर योहानी इंडियन फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड में भी काम करना चाहती हैं।

हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में योहानी ने कहा कि मै  बॉलिवुड के टॉप सिंगर्स और म्यूजिशंस के साथ काम करना चाहती हूँ । अभी कुछ दिनों पहले ही योहानी भारत आई हुई थीं, उसी दौरान  उनसे बॉलिवुड के बारे में सवाल पूछा गया था। सिंगर योहानी ने कहा कि मै सभी बड़े भारतीय सिंगर्स और कम्पोज़र्स  एआर रहमान, सोनू निगम, अरिजीत सिंह, बादशाह इन सभी के साथ काम करने की इच्छा रखती हूँ।

सिंगर योहानी के  गाने के रातोंरात वायरल होने पर उन्होंने  कहा कि यह बहुत शानदार अनुभव है। उन्होंने कहा कि तमाम लोगों से मिले भरपूर प्यार और सपोर्ट पर वह बेहद खुश हैं। सिंगर योहानी ने कहा कि उनको अभी भी बिलकुल  भरोसा नहीं हो रहा है कि उनके गाने को इतना ज्यादा पसंद किया गया है।

अब योहानी दुनिया के हर एक अलग-अलग देशों में अपने बैंड के साथ यात्रा और घूमने की तैयारी कर रही हैं। अब देखने  वाली सबसे मजेदार बात यह है की इस  टैलेंटेड सिंगर को इंडियन फिल्मों में गाने के लिए कब मौका मिलता है।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *