बेटा तो बेटा मां भी नहीं है किसी से कम, 66 साल की उम्र में दूसरी उम्रदराज अभिनेत्रियों के सामने पेश कर रहीं हैं मिसाल

बेटा तो बेटा मां भी नहीं है किसी से कम, 66 साल की उम्र में दूसरी उम्रदराज अभिनेत्रियों के सामने पेश कर रहीं हैं मिसाल

ऋतिक रौशन के तो आप सब दीवाने हैं। लेकिन काफी कम लोग जानते हैं कि उनकी मां पिंकी रोशन भी फिटनेस को लेकर काफी ध्यान देती हैं। पिंकी जिम में वर्कआउट करती हैं।पसीना बहाती है औऱ बेटे के साथ जिम के हर वर्कआउट में हिस्सा लेती हैं।


पिंकी 66 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनकी फिटनेस को देखकर जरा भी नहीं लगता है कि वो किसी से पीछे हैं। आज की अभिनेत्रियां पिंकी के सामने पानी मांगते दिखती हैं। पिंकी काफी मेहनत करती है।वो अपने वर्कआउट की तस्वीर और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट में डालती रहती हैं। इन वीडियोज को देखकर कोई भी पिंकी से प्रेरणा ले सकता है।

अपने वर्कआउट वीडियो शेयर करती रहती हैं। कभी-कभी तो बेटे के एक्सरसाइज करते दिखती हैं। 66 साल की पिंकी बहुत एक्टिव हैं और अपने टफ वर्कआउट की वजह से वे भी हम सबके लिए एक प्रेरणा बन चुकी हैं।

आपको बता दें कि पिंकी इस उम्र में जितनी भी वर्कआउट करती हैं वो आसान नहीं हैं. वो पानी के अंदर, पेड़ों के सहारे और ग्राउंड हर जगह पर जरुरत के हिसाब से ट्रेनिंग करती हैं. कई बार उन्होंने नैचुरल लुक से सभी को हैरान किया हैं। पिंकी ने कभी भी अपने उम्र को अपनी मेहनत पर हावी होने नहीं दिया है।

ऋतिक रौशन कई बार अपनी मां की तारीफ में कसीदें पढ़ चुके हैं। पिंकी पति राकेश रौशन के साथ एक हेल्दी लाइफ बिता रही हैं। इस बीच उन्हें कई बार पार्टी में भी स्पॉट किया गया है। पिंकी को देखने वाले उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं।


अभिनेता ऋतिक अपनी मां को फिटनेस का चैंपियन मानते हैं। लॉकडाउन में पिंकी ने कई पोस्ट के जरिए लोगों को फिटनेस के लिए जागरूक किया है। अपने जोश के जरिए उन्होंने उम्र को भी मात दे दी है और वे हर दिन वर्कआउट करती हैं। साथ ही तमाम तरह के नई एक्सरसाइज को भी अपने रूटीन में शामिल करती हैं और लोगों से भी फिट रहने की अपील करती हैं ।

Chandan Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *