हुमा कुरैशी की इस हरकत पर भड़क गईं सोनाक्षी सिन्हा! लीगल नोटिस भेजने की दी धमकी

हुमा कुरैशी की इस हरकत पर भड़क गईं सोनाक्षी सिन्हा! लीगल नोटिस भेजने की दी धमकी

हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा बहुत अच्छी दोस्त हैं. दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के पोस्ट पर मजेदार कमेंट करती रहती हैं, लेकिन अब हुमा कुरैशी ने कुछ ऐसा कर दिया है जिससे सोनाक्षी सिन्हा भड़क गई हैं. उन्होंने हुमा कुरैशी को लीगल नोटिस तक भेजने की धमकी दे डाली है.

दरअसल, इसमें कोई घबराने वाली बात नहीं है. आपको बता दें कि सोनाक्षी ने हुमा कुरैशी को लीगल नोटिस भेजने की बात मजाकिया अंदाज में कही है.

सोनाक्षी सिन्हा ने खींची हुमा कुरैशी की टांग

अब हम आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है? दरअसल, हुमा कुरैशी  ने हैलोवीन के मौके पर इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वो चेहरे पर मास्क पहने हुए दिखीं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी हैलोवीन. बीती रात की फोटो.’

इस फोटो पर ट्विंकल खन्ना ने हार्ट इमोजी शेयर किया है. वहीं, सोनाक्षी सिन्हा  ने हुमा के इस पोस्ट को इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, ‘तारीफ पाने के लिए मेरी फोटो को अपनी बताकर पोस्ट करना बंद करिए. मैं आपको लीगल नोटिस भेज रही हूं.’ दरसअल, सोनाक्षी ये पोस्ट करके हुमा की टांग खींच रही थीं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq)

हुमा के भाई साकिब ने भी लिए मजे

हुमा कुरैशी  के इस पोस्ट पर भाई साकिब सलीम ने भी मजेदार कमेंट किया है. साकिब ने सोनाक्षी के कमेंट पर रिएक्ट किया है. उन्होंने लिखा, ‘यहां पर भी चीटिंग.’ इस कमेंट पर रिप्लाई करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा, ‘वो लोगों को बताना चाहती हैं कि वो बहुत खूबसूरत है इसलिए मेरी तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं. प्लीज समझाओ इसको.’

वर्क फ्रंट की बात करें तो हुमा कुरैशी पिछली बार फिल्म बेलबॉटम में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने अक्षय कुमार, लारा दत्ता, वाणी कपूर और आदिल हुसैन के साथ काम किया था. वहीं सोनाक्षी सिन्हा  की बात करें तो उन्हें अजय देवगन की फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में देखा गया था.

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *