ब्लैक ड्रेस में सोनाक्षी ने गिराई बिजलियां, बोल्ड अदाएं देख डोला लोगों का ईमान

Durga Pratap
3 Min Read

Sonakshi: बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में दबंग फिल्म से डेब्यू किया था. हाल ही में खूबसूरत अभिनेत्री सोनाक्षी की डबल एक्सेल फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. जिसे दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है.

इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी शानदार अदाकारी से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही है. फिल्म की सफलता के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने अपना बोल्ड अंदाज दिखाना शुरू कर दिया है.

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक शानदार फोटो शूट करवाया है, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही है. सोनाक्षी सिन्हा ने अपने बोल्ड फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए लोगों के दिलों पर बिजलियां गिराई है.

सोनाक्षी ने ऐसे फोटो शूट की रील बनाकर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. एक्ट्रेस इन तस्वीरों में ब्लैक कलर के शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस में गजब का कहर ढा रही है. इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते ही लोगों ने अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने खूबसूरत चेहरे पर न्यूड मेकअप किया है, जिससे उनकी खूबसूरती में चार चांद लग गए हैं. उनकी इन तस्वीरों पर लोग काफी प्यार जता रहे हैं और उनके खूबसूरत फिगर की तारीफ कर रहे हैं.

सोनाक्षी सिन्हा ने अलग अलग एंगल में पोज दे कर अपनी तस्वीरें खिंचवाई है. उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अपने बालों को खुला और स्ट्रेट कर रखा है. जिसमें वह और भी बोल्ड लग रही है.

ब्लैक कलर के सिमरी ड्रेस में सोनाक्षी ने अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाते हुए यह तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इन तस्वीरों के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “वह जल्द ही बिग बॉस के घर में अपनी फिल्म डबल एक्सेल का प्रमोशन करने वाली है.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी सिन्हा अपने हॉट और बोल्ड अंदाज के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा का विषय बनी रहती है. हाल ही में यह खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी कि उनका अफेयर जहीर इकबाल के साथ चल रहा है.

लेकिन एक्ट्रेस ने इन सब बातों को नकारते हुए हमेशा इस बात पर जोर दिया है कि वह दोनों अच्छे दोस्त हैं. लेकिन पैपराजी द्वारा हर बार उन्हें एक साथ टाइम स्पेंड करते हुए और एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए देखा गया है.

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *