सोनाली बेंद्रे को आमिर खान के साथ काम करने पर इस बात का है अफसोस, जानें आखिर क्यों?

सोनाली बेंद्रे को आमिर खान के साथ काम करने पर इस बात का है अफसोस, जानें आखिर क्यों?

90 के दशक की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर थीं। लेकिन अब सोनाली ने अपना ओटीटी डेब्यू कर लिया है। लंबे समय के बाद स्क्रीन पर सोनाली को दोबारा देखकर उनके फैंस भी खासे खुश हैं। सोनाली ने ओटीटी पर ‘द ब्रोकन न्यूज’ से कमबैक किया है। इन दिनों वो इसी के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इसी दौरान उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया है कि उन्हें अब तक किस चीज का पछतावा है।

दरअसल एक न्यूज पोर्टल से बातचीत के दौरान सोनाली बेंद्रे ने अपने पुराने दिनों को याद किया है। उन्होंने वो वक्त याद किया है कि जब वो फिल्म ‘सरफरोश’ में आमिर खान के साथ काम कर रही थीं, तब से उन्हें एक बार का पछतावा है और वो आज तक भी बरकरार है। सोनाली को लगता है कि वो उस समय आमिर खान से बहुत कुछ सीख सकती थीं लेकिन उन्होंने उस मौके का फायदा नहीं उठाया।

 

अपने इस इंटरव्यू के दौरान सोनाली कहती हैं, ‘आमिर खान हमेशा से परफेक्शनिस्ट थे। ये मैंने खुद फील किया जब मैंने उनके साथ फिल्म सरफरोश में काम किया। मुझे उनके साथ काम करके काफी मजा आया था। मैं उन्हें करीब से देख सकती थी कि वह क्या कर रहे हैं। लेकिन उन दिनों मुझे बस मोमेंट को जीने की समझ थी। मैं इतनी मैच्योर नहीं थी कि कुछ सीखती।’

आगे सोनाली कहती हैं, ‘मुझे उस फिल्म के दौरान आमिर खान से काफी कुछ सीखने का मौका मिला था, लेकिन मैंने उसे गवां दिया और इस बात का मुझे आज भी दुख है। हम जब भी काम करते हैं तो कुछ नया सीखते हैं। मुझे लगता है कि मैंने उस वक्त ये मौका खो दिया था। अब जब भी मैं पीछे पलटकर देखती हूं तो लगता है कि मैं उस वक्त मैच्योर नहीं थीं और मुझे कई ऐसे दुख हैं। लेकिन उनमें से ये एक है।’

बता दें कि सोनाली बेंद्रे ने सालों बाद जी5 की वेब सीरीज ‘द ब्रोकन न्यूज’ से कमबैक किया है। इस सीरीज में सोनाली एक जर्नलिस्ट कम न्यूज एंकर अमीना कुरैशी के किरदार में नजर आ रही हैं। इस सीरीज में उनके अलावा जयदीप अहलावत, श्रिया पिलगांवकर, इंद्रनील सेनगुप्ता, तारुक रैना, आकाश खुराना मुख्य किरदार में हैं।

 

 

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *