“ये रिश्ता क्या कहलाता है” में अक्षरा की सास गायत्री रियल लाइफ में दिखती हैं बेहद ही खुबसूरत और ग्लैमरस

“ये रिश्ता क्या कहलाता है” में अक्षरा की सास गायत्री रियल लाइफ में दिखती हैं बेहद ही खुबसूरत और ग्लैमरस

टीवी का सबसे पोपुलर शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है” टीवी पर लम्बे समय से प्रसारित किया जा रहा है, और इस शो में नजर आने वाले हर किरदार ने लोगो के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है।

आज हम आपको “ये रिश्ता क्या कहलाता है” शो में अक्षरा की सास और नैतिक की माँ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सोनाली वर्मा के बारे में कुछ दिलचस्प बाते बताने जा रहे है।

बता दे सोनाली वर्मा इस शो में अक्षरा की सीधी-साधी सास का किरदार निभाकर काफी ज्यादा पोपुलर हुई थी और वे टीवी जगत की सबसे पोपुलर सास के रूप में जानी जाती है।

इस शो में बेहद ही सिंपल सी नजर आने वाली सोनाली वर्मा असली जिंदगी में बहुत ही स्टाइलिश और खुबसूरत है। बता दे सोनाली वर्मा का जन्म 16 मार्च 1975 को मुंबई में हुआ था और इन्होने अपनी स्कूलिंग मुंबई में ही पूरी की है, वही स्नातक करने के बाद से ही सोनाली ने टीवी इंडस्ट्री के तरफ अपना कदम बढ़ा लिया और वे टीवी शो के लिए ऑडिशन देने लगी थी।

सोनाली को टीवी शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में काम करने का पहला मौका मिला था और इसी शो के बाद से ही सोनाली काफी पोपुलर हो गयी। इस शो से पॉपुलैरिटी हांसिल करने के बाद सोनाली ने कुमकुम भाग्य, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, दीया और बाती हम, नागिन जैसे कई सुपरहिट शो में भी काम किया है और टीवी जगत में खूब नाम कमाया है।

बता दे सोनाली की उम्र 46 साल की है और वे आज के समय में टीवी इंडस्ट्री की एक जानी मानी अभिनेत्री बन चुकी है और सोनाली रियल लाइफ में बेहद ही खुबसूरत और ग्लैमरस है। सोनाली वर्मा सचिन सचदेवा के साथ साल 2013 में शादी के बंधन में बंधी थी और अपनी शादी में सोनाली वर्मा बेहद ही खुबसूरत लग रही थी।

Sonali Verma उम्र - Age (2021) Biography Famely wiki Images & more

वही सोनाली वर्मा के दो बच्चे है और इन दिनों अपने परिवार के साथ मुंबई में ही रहती है। वही सोनाली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है, और अक्सर ही अपनी खुबसूरत और ग्लैमरस तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है।

 

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *