सोनम कपूर फिल्म इंडस्ट्री में भले ही अपनी एक्टिंग के लिए फेमस ना हो लेकिन अपने ड्रेसिंग के लिए जरूर फेमस हैं। सोनम कपूर ने लगभग हर बड़े स्टार्स के साथ फिल्मे की है।

हाल ही में सोनम कपूर की प्रेगनेंसी की न्यूज तेजी से फैल रही है। सोनम कपूर ने कुछ फोटोज पोस्ट की थी, जिनकी वजह से उन्हें ट्रोल होना पड़ रहा है। और कुछ फैंस ने इसे ये तक माना की सोनम कपूर प्रेगनेंट है।

लंदन से भारत आई सोनम

सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। सोनम अक्सर अपनी ओर अपने पति की तस्वीरों और विडियोज पोस्ट करती रहती है। जिन्हे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है।

2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी करने के बाद सोनम कपूर लंदन में शिफ्ट हो गई थी। सोनम कपूर अपने परिवार से मिलने भारत आती रहती है।

हाल ही में सोनम कपूर भारत आई है और उन्हें लेने अभिनेता अनिल कपूर एयरपोर्ट पर पहुंचे थे। रिपोर्ट्स के अनुसार सोनम कपूर लगभग एक साल बाद अपने परिवार से मिलने भारत आई है।

पिता, अनिल कपूर को देख कर हो गई भावुक

एयरपोर्ट पर अपने पिता अनिल कपूर को देख कर सोनम कपूर भावुक हो गई। और उनकी आंखें भर आई। सोनम कपूर और अनिल कपूर की ये भावुक तस्वीरों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई।

मगर अफसोस सोनम कपूर इसकी वजह से नहीं किसी और खबर की वजह से सुर्खियों में आई।

इस वजह से फैली थी प्रेगनेंसी की अफवाह

मुंबई एयरपोर्ट पर सोनम कपूर को ढीले ढाले कपड़े में देख कर लोगो को ऐसा लगा जैसे सोनम प्रेगनेंट हो। लोगो के सोनम की इस तस्वीर पर जोरो शोरो से कॉमेंट भी किया।

लेकिन सोनम कपूर ने इन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया हैं। सोनम कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया था “मेरे पीरियड्स के पहले दिन पर गरम पानी की बॉटल और जिंजर टी” यानी अदरक वाली चाय।

सोनम कपूर का ये पोस्ट काफी वायरल हुआ और प्रेगनेंसी की सारी अफवाहों पर रोक लगा दिया।

फिल्मी करियर

सोनम कपूर ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया से की थी। हालांकि ये फ़िल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।

इसके बाद सोनम कपूर नीरजा, प्रेम रत्न धन प्रेम रतन धन पायो इत्यादि फिल्मों में नजर आई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *