इन 2 देशों में दर्शकों का दिल जीतने आ गई फिल्म “कंतारा” विदेशी फैंस भी हुए एक्साइटेड

Muskan Baslas
4 Min Read
kantara movie

South Film Kantara Review : भारत में सबसे ज्यादा बोल बाला साउथ फिल्मों का है यहां तक कि उत्तर भारत के लोग भी साउथ फिल्मों को देखना पसंद करते हैं. लोगों का कहना है कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री ( south film ) कुछ नई स्टोरी लेकर आती है जबकि वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड उन स्टोरीज को कॉपी करके उनका रिमेक बनाने लगा है. साउथ सिनेमा की एक ब्लॉकबस्टर फिल्म “कंतारा” ने भारत में ( block buster film kantara )  शानदार कमाई कर डाली है. यह फिल्म पिछले साल ही रिलीज की गई थी. इस फिल्म ने दर्शकों का प्यार जमकर लूटा था. खबर यह है कि फिल्म “कंतारा” को भारत के अलावा 2 अन्य देशों में भी रिलीज किया जाएगा. आइए जानते हैं कि कौन से हैं वह दो देश जहां ये फिल्म तहलका मचाने वाली है.

kantara movie

इन 2 देशों में रिलीज होगी फिल्म “कंतारा”

खबरों के मुताबिक यह बात सामने आई है कि फिल्म “कंतारा” को स्पेन और इटली ( rishabh shetty tweets ) इन दोनों देशों में जल्द ही रिलीज किया जाएगा. इस बात की जानकारी खुद इस फिल्म के निर्देशक ऋषभ शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ( rishabh shetty tweet about his film kantara ) पर दी है.

kantara movie

हाल ही में ऋषभ शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसके माध्यम से पता चलता है कि यह फिल्म भारत के अलावा भी 2 देशों में रिलीज ( south film kantara release in two other countries ) की जाएगी. इस पोस्ट में उन्होंने साफ लिखा है कि फिल्मकार द्वारा इस फिल्म को दो अन्य भाषाओं में डब किया जा रहा है.

kantara movie

ऋषभ रहते हैं सोशल मीडिया पर एक्टिव

आपको बता दें कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक ऋषभ शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. खासकर अपने ट्विटर अकाउंट पर वह कोई ना कोई ट्वीट आए दिन करते रहते हैं.

kantara movie

यही ट्वीट उन्होंने फिल्म  को लेकर किया है. उन्होंने लिखा है कि – “हमें यह जानकर काफी खुशी है कि हमारी फिल्म अंतरराष्ट्रीय दर्शकों की मांग बन चुकी है. इस भारी मांग के कारण ही हम इस फिल्म को दो अन्य भाषाओं में डब कर रहे हैं. इटली और स्पेनिश भाषा में डब करना हमारे लिए आसान नहीं है लेकिन हम अपने फैंस को कभी निराश नहीं कर सकते.”आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर ऋषभ शेट्टी का यह ट्वीट वायरल ( rishabh shetty viral tweets ) होने लगा है.

“कंतारा” ने छुआ लोगों का दिल

असल मायने में देखा जाए तो इस फिल्म ने काफी जबरदस्त सफलता हासिल की है. इसकी सफलता की वजह कोई और नहीं बल्कि इस फिल्म की कहानी है.

kantara movie

आपको बता दें कि यह फिल्म महज 16 करोड़ के बजट में बनी थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म 450 करोड़ की कमाई कर चुकी है. ऐसा कहा जा सकता है कि फिल्म साल 2022 की सबसे धमाकेदार ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई है.

Read More : 

रणबीर-श्रद्धा कपूर की जोड़ी ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा, सोमवार को आई गिरावट

Share This Article
Leave a comment