बॉलीवुड से भी ज्यादा ओवरएक्टिंग करते हैं साउथ के ये 5 स्टार – साउथ की ऑडियंस भी हो गयी हैं परेशान

बॉलीवुड से भी ज्यादा ओवरएक्टिंग करते हैं साउथ के ये 5 स्टार – साउथ की ऑडियंस भी हो गयी हैं परेशान

साउथ के ऐसे बहुत अभिनेता है जो अपनी ओवरएक्टिंग की वजह से काफी ट्रोल हो रहे हैं. इन अभिनेताओं के बारे में  काफी कम लोग जानते है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी अभिनेताओं ने ऐसी फिल्मों को चुना जो बॉक्स ऑफिस पर जाकर भी फ्लॉप हो गई. जिसकी वजह से लोग उनकी जमकर खिंचाई करने लगे. बरहाल इस को ठीक करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेना काफी आसान साबित हुआ.

साउथ

1.रवि तेजा

“जीने नहीं दूंगा” जैसी बड़ी फिल्म से कामयाबी हासिल किए, रवि तेजा एक जाने-माने फिल्म इंडस्ट्री के सितारे हैं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी तरक्की की. क्योंकि इस फिल्म में इनका अभिनय लोगों को कुछ खास नहीं आया, इसलिए लोगों ने इसे जमकर ट्रोल किया.

साउथ

2. नंदकुमारी बालाकृष्णन

लंबे समय से अभिनय कर रहे नंदकुमारी बालाकृष्णन साउथ के एक जाने-माने अभिनेता है. लोग इनकी फिल्मों को काफी पसंद करते हैं. लेकिन इन दिनों यह अभिनेता अपने से आधी उम्र की लड़की के साथ शादी करने के लिए काफी ट्रोल हो रहे हैं. इनका निजी जीवन आजकल लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है.

साउथ

3. बेलमकोंडा साई श्रीनिवास

साउथ ऑफिस की एक फिल्म जिसका नाम “खूंखार” था, बॉक्स ऑफिस पर उल्टे मुंह आकर गिर पड़ी. फिल्म के अभिनेता बेलमकोंडा साई श्रीनिवास ने फिल्म में इतना खराब भी नहीं किया जिसके लिए यह लोगों के बीच काफी ट्रोल किए गए.

साउथ

4.साई धर्म तेज

साईं धर्म जिनकी फिल्म “सुप्रीम खिलाड़ी” और “इंटेलिजेंट” काफी लोकप्रिय रहे, जिन्होंने बेशुमार कामयाबी साईं धर्म को दिलवाई. इन पिक्चरों से उनका नाम शिखर पर पहुंचने में कामयाब रहा. लेकिन कुछ समय से साईं धर्म को भी उनके खराब अभिनय की वजह से लोग काफी ट्रोल कर रहे हैं.

विष्णु मंचू

5. विष्णु मंचू

विष्णु मंचू “डायनामाइट” फिल्म के जाने-माने एक अभिनेता है, जिन्हें भी अपनी खराब एक्टिंग की वजह से लोगों के बीच रोल का शिकार बनना पड़ रहा है.

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *