साउथ की मशहूर अदाकारा का हुआ निधन,इंडस्ट्री में शोक की लहर

साउथ की मशहूर अदाकारा का हुआ निधन,इंडस्ट्री में शोक की लहर

किसी भी इंसान की जिंदगी उसके हाथ में नहीं होती है। कभी-कभी हमारे बीच में ही कुछ ऐसे लोगों की मौत की खबरें सामने आती है।जिस पर हमें यकीन नहीं होता। ऐसी ही एक खबर रविवार को आई जब मशहूर अभिनेत्री उमा माहेश्वरी हम सबको छोड़कर चली गईं।उमा महज 40 साल की थी। लेकिन उन्होंने इतनी कम उम्र में ही बड़ा मुकाम हासिल कर लिया था। उन्होंने ‘Metti Oil’ नाम के शो से पॉप्युलैरिटी कमाई थी।

कैसे हुआ निधन?

बताया जा रहा है कि उमा पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही थी। इसके बाद उन्हें पीलिया हो गया। जिसका इलाज हो चुका था। इलाज कराने के बाद वो शूट पर लौटी। सब कुछ सही चल रहा था कि उन्हें फिर से पीलिया ने जकड़ लिया।इस बार जो बीमारी ने उन्हें जकड़ा तो फिर छोड़ा नहीं। उमा घर पर ही काम के दौरान अचानक जमीन पर गिर पड़ी और उनकी मौत हो गई।

कौन-कौन हैं परिवार में शामिल ?

उमा के परिवार में उनके पति मुरगन हैं, जो पेशे से एक पशु चिकित्सक हैं। उमा माहेश्वरी के निधन की खबर उनके शो ‘Metti Oil’ की को-स्टार गायत्री शास्त्री ने सोशल मीडिया पर दी। वहीं, इस बारे में उमा की मां का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शांति विलियम्स ने भी परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की है। उमा माहेश्वरी के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उन्हें मांजल मागीमई और ओरु कधाईं कढ़ाई नाम के शोज में भी देखा गया है।

Chandan Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *