सनी लियोनी की बुरी आदत जानकर रह जाएंगे हैरान, हर 15 मिनट में करती है ये काम

सनी लियोनी की बुरी आदत जानकर रह जाएंगे हैरान, हर 15 मिनट में करती है ये काम

Sunny Leone : बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस में से एक सनी लियोनी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में साल 2012 में कदम रखा था. लेकिन आज वह अपनी अदाकारी और बोल्ड अंदाज के कारण सुर्खियों में रहती हैं. सनी लियोनी ने अपनी हॉट अदाओं स्व लोगों को घायल किया है.

वह एक ऐसी एक्ट्रेस है जो हमेशा ही बोल्ड सीन या आइटम नंबर में आपको नजर आएंगी. वह किसी आइटम नंबर में भी अपनी कातिल अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती रहती है. उनका सेक्सी फिगर लोगों को काफी पसंद आता है.

उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने के बाद कई फिल्मो में काम किया है. यहां तक कि वह ओटीटी प्लेटफार्म पर भी कई फिल्मो और वेब सीरीज में नजर आ चुकी है. यह तो आपको पता ही होगा कि वह कितनी खूबसूरत है और उनके बोल्ड फिगर को देखकर लोग घायल हो जाते हैं.

लेकिन एक्ट्रेस के बारे में आपको एक बार जानकर हैरानी होगी. देखा जाए तो हर किसी स्टार में कोई ना कोई अच्छी और बुरी आदत होती है जिसकी वजह से फिल्म डायरेक्टर और बाकी के कलाकार काफी परेशान होते हैं. ऐसी एक आदत सनी लियोनी में भी है, जिसके कारण शूटिंग में लेट हो जाता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बोल्ड एक्ट्रेस को बार-बार पैर धोने की गंदी आदत है. हालांकि हाथ, पैर और अपने शरीर को स्वस्थ रखना अच्छी बात है. लेकिन बार-बार शरीर को साफ करना कोई अच्छी आदत नहीं है. आपको बता दें सनी लियोनी हर 15 मिनट में अपने पैर धोती हैं.सनी लियोनी की ये आदत घर पर रहते वक्त ही नहीं बल्कि फिल्म की शूटिंग के वक्त भी होती है. अगर वह किसी से लव के सूट पर गई हुई है तो भी वह हर 15 मिनट में अपने पैर धोती है. उनकी इस आदत के कारण कई एक्टर और डायरेक्टर अपने समय से लेट हो जाते हैं और उन्हें काफी परेशानी का सामना भी करना पड़ता है.

चाहे फिर शूटिंग करने में लेट हो या फिर कोई देरी हो जाए लेकिन सनी लियोन अपने पैर धोना कभी नहीं भूलती. लगता है सनी को इस चीज का फोबिया लग चुका है.

सनी लियोनी ने साल 2012 में एडल्ट इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था और बॉलीवुड इंडस्ट्री में जिस्म 2 फिल्म से डेब्यू किया था. सनी लियोन का असली नाम करनजीत वोहरा है और उन्होंने बिग बॉस से भारतीय फैंस के दिलों में जगह बनाई है.

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *