स्वरा भास्कर ने कहा शाहरुख खान के कारण मेरी जिंदगी हो गयी खराब और मैंने शादी नहीं की

स्वरा भास्कर ने कहा शाहरुख खान के कारण मेरी जिंदगी हो गयी खराब और मैंने शादी नहीं की

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इनकी आगामी फिल्म 16 सितंबर को रिलीज होने वाली है. स्वरा भास्कर इस समय अपनी आगामी फिल्म ‘जहां चार यार’ के प्रमोशन को लेकर काफी बिजी चल रही है. इस फिल्म में उनके साथ पूजा चोपड़ा, मेहर विज और शिखा तसलनिया भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है.

स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर भी हमेशा एक्टिव रही है और वह अपनी दमदार एक्टिंग के साथ ही निडर स्वभाव के लिए भी जानी जाती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा पर उनकी लव लाइफ को बर्बाद करने जैसा घिनौना इल्जाम लगाया है.

सिंगल लाइफ है बहुत मुश्किल

अभिनेत्री स्वरा भास्कर के साथ फिल्म की बाकी एक्ट्रेस की इंटरव्यू के दौरान मौजूद थी. इसे इंटरव्यू के दौरान पूजा चोपड़ा ने कहा कि स्वरा एकदम सिंगल है और वह किसी के साथ डेट पर जाना चाहती है. इस बात पर स्वरा ने जवाब देते हुए कहा कि मैं पहले डेट पर जा सकती हूं. अब ऐसा कर कर के मैं थक चुकी हूं. माना कि सिंगल लाइफ थोड़ी बहुत कठिन है लेकिन पार्टनर एक कचरा छानने जैसा काम है.

अभिनेत्री स्वरा भास्कर के साथ इस फिल्म में पूजा चोपड़ा मेहर विज शिखा तसलानिया भी मुख्य रोल में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म चार महिला दोस्तों के ऊपर बनाई गई है. जिसमें स्वरा भास्कर ‘मिसेज फलानी’ के किरदार में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में स्वरा भास्कर एक अलग ही अंदाज में दिखाई देने वाली है. वह शॉर्ट स्टोरीज के माध्यम से कुल 9 किरदार इस फिल्म में निभाएंगी. इससे पहले वह साल 2018 में आई ‘वीरे दी वेडिंग’ में आखिरी बार देखी गई थी.

शाहरुख को लेकर स्वरा ने दिया बड़ा बयान

हाल ही में बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी लव लाइफ को लेकर काफी बाते शेयर की है. उन्होंने खुद की लव लाइफ को बर्बाद करने के लिए शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा को सबसे बड़ा जिम्मेदार बताया है.

उन्होंने कहा कि, ‘जब से मैंने छोटी सी उम्र में दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे फिल्म देखी थी, तब से मैं अपने उस राज की खोज कर रही हूं, जो शाहरुख की तरह दिखाई देता हो. मुझे इस बात को जानने में काफी समय लग गया कि राज मेरी जिंदगी में है ही नही.’

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *