T20 World Cup : क्या T20 वर्ल्ड कप में जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल को मिलने का मौका, इस दिन चलेगा पता…!!!

T20 World Cup : क्या T20 वर्ल्ड कप में जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल को मिलने का मौका, इस दिन चलेगा पता…!!!

T20 World Cup : दोस्तों भारत तो एशिया कप से बाहर हो चुका है लेकिन अपने आखिरी मैच में भारत ने अफगानिस्तान को एक बड़ी हार का मुंह दिखाया और विराट कोहली ने भी शानदार शतक लगाया। अभी एशिया कप का फाइनल मैच पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच होने वाला है। भारतीय टीम 16 अक्टूबर से शुरू होने वाले T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) की तैयारियों में जुटी है लेकिन इससे पहले भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी भी करनी है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच में तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए भारतीय टीम का ऐलान अभी तक नहीं किया गया है।

T20 World Cup : इन चोटिल गेंदबाजों का होगा फिटनेस टेस्ट

भारतीय टीम के महत्वपूर्ण तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल अभी टीम इंडिया से बाहर है जिसकी वजह उनको लगने वाली चोट है। वर्ल्ड कप से पहले इन दोनों खिलाड़ियों का फिट होना बहुत जरूरी है इसलिए बेंगलुरू स्थित NCA में इन दोनों खिलाड़ियों का फिटनेस टेस्ट होने वाला है। अगर यह दोनों खिलाड़ी फिट पाए जाते हैं तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इनको मौका मिलेगा और वर्ल्ड कप के लिए तैयार होने का मौका मिलेगा।

patel

T20 World Cup : वर्ल्ड कप के लिए टीम की घोषणा करने के लिए बचे हैं कुछ ही दिन

वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए खिलाड़ियों का चयन करने वाली समिति के एक सदस्य से पता चला है कि अभी वर्ल्ड कप के लिए टीम की घोषणा करने के लिए कुछ ही दिन शेष बचे हैं और हम जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल की फिटनेस को जांचने के बाद ही हमारा फैसला बोर्ड को देंगे। इसके लिए अभी बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में बुमराह और पटेल का फिटनेस टेस्ट होगा। यह फिटनेस टेस्ट इसी सप्ताह होने वाला है और हमे उम्मीद है कि वो दोनो अब तक फिट हो चुके होंगे।

T20 World Cup : यह है टीम जमा करने की अंतिम डेट

वर्ल्ड कप के लिए खिलाड़ियों की सूची जमा करने की अंतिम तिथि 16 सितंबर है और इसे दिन बीसीसीआई के बोर्ड की सीनियर चयन समिति की बैठक भी होने वाली है। इसी तारीख से पहले हमें हर्षल पटेल और जसप्रीत बुमराह का फिटनेस टेस्ट करवाकर रिपोर्ट बोर्ड को देनी है। हर्षल पटेल काफी तेजी से रिकवर कर रहे है और आशा है कि वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले ठीक हो जाएंगे।

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *