पैपराजी के बेहुदे कमेंट पर भड़कीं तारक मेहता फेम मुनमुन दत्ता, फोटोग्राफर्स की लगाई क्लास, जानिये क्या है पूरा मामला

पैपराजी के बेहुदे कमेंट पर भड़कीं तारक मेहता फेम मुनमुन दत्ता, फोटोग्राफर्स की लगाई क्लास, जानिये क्या है पूरा मामला

पिछले 15 सालों से चल रहे शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगो का फ़ेवरेट शो बनकर सामने आया है। इस शो से जुड़े हुए हर कलाकार का जुड़ाव लोगों से काफी गहरा रहा है। हाल ही में बबिता जी बन कर चेहरे पर मुस्कान दिलाने वालीं मुनमुन दत्ता इस किसी बात पर नाराज नजर आईं। उनका यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। अगर बात की जाए इस शो की यहाँ शो हो काफी सालों से लोगों के दिलों पर राज़ कर रहा है। इसके हर किरदार से लोग काफी जुड़ा महसूस करते हैं। ऐसा ही एक किरदार मुनमुन दत्ता का भी है।

इस शो में मुनमुन दत्ता बबीता जी का किरदार निभाती हुई नजर आती है। यूं तो अक्सर वह मुस्कुराती और स्माइल करती नजर आती है लेकिन इस बार ऐसा कुछ हुआ जिसकी वजह से वह एक इवेंट में मीडिया पर अपना गुस्सा उतारती नजर आई।यही नहीं बल्कि मीडिया से बातचीत करने के दौरान उन्होंने पैपराजी की खूब क्लास भी ली। यह वीडियो जमकर वायरल होता नजर आ रहा है। उनके इस वीडियो को देखकर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है। उन्हें घमंडी बोल रहे है तो वहीं कई लोग उनके इस गुस्से को जेठालाल से जोड़ते हुए मसखरी करते हुए दिखाई दिए।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बात मोस्ट पॉपुलर अवार्ड्स इवेंट की है जहाँ बबीता जी शामिल होने पहुंची थी। उनके लुक की बात करें तो उन्होंने येलो रंग की ड्रेस पहन रखी थी। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। इसी के साथ उन्होंने अपने बालों में बन बनाया हुआ था। उनका पूरा लुक बेहद खूबसूरत लग रहा था। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल जब मीडिया बाइट्स के लिए पहुँची तो उस दौरान बबिता जी काफी गुस्से में दिखाई दे रही थी। यही नहीं बल्कि उन्होंने पेपराजी की अच्छी क्लास लेते हुए कहा ‘पीछे से जो ये कमेंट करते हैं, जो बाद में सुनाई देता है उसके वीडियोज् में वह भी ज़रा कमेंट करना बंद कर दें’। उनका गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ बल्कि उनका गुस्सा और फूट पड़ा और उन्होंने कहा कि ‘जो लोग बेहूदा कमेंट करते हैं पीछे से, वो कम्यूनिटी बहुत ही ज्यादा बढ़ गई है’।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *