अब बिना किट के कैसे चले गयी टाटा की गाड़ी, Tata Puncture Kit Discontinue

Sumandeep Kaur
3 Min Read
tata-puncture-repair-kit-discontinue

Tata Puncture Repair Kit Discontinue के बारे में सुन कर टाटा के गहको पर इस का किया असर पड़ेगा जाने पूरी जानकारी। टाटा मोटर्स ने अपनी पांच SUV  में पंचर  रिपेयर किट को  देना बंद कर दिया है। इसमें इससे पहले कंपनी ने टियागो, टिगोर और अल्ट्रोज से भी हटा दिया था।  यह 1 नवंबर से बिकने वाली पंच  पर लागू कर दिया गया है। यह अब Tata Puncture Repair Kit Discontinue करने का फैशला लिया है। अब  ग्राहकों को इससे अलग से खरीदना होगा और इसके लिए अलग से भुगतान भी करना होगा।  माना जा रहा है कि कंपनी ने  लागत में कटौती और काम उपयोगी होने के कारण इसे बंद किया है।

Tata Puncture Repair Kit Discontinue

Tata puncture repair kit

टाटा की पंचर रिपेयर  किट में एक इलेक्ट्रॉनिक इन्फ़्लेटर होता है।  इस कर के 12 v  सोक्रेट  से ऑपरेट किया जाता है।  इस किट में एक पंचर सीलिंग लिक्विड भी होता है।  जिसे इन्फ़्लेटर की मदद से टायर के अंदर  इंजेक्ट किया जा सकता है।  इस किट का इस्तेमाल करना बहुत ही आसान होता है।  इस किट का इस्तेमाल पंचर या इमरजेंसी ब्रेकडाउन की स्थिति में किया जा सकता है।  लेकिन अब tata-puncture-repair-kit-discontinue  किया गया है। टाटा ने अपनी वेबसाइट पर इसके इस्तेमाल का एक वीडियो भी शेयर किया हुआ है।

Tata profit last year

टाटा मोटर्स को चालू वित्तीय वर्ष 2023 -24 की दूसरी जुलाई  से सितंबर तिमाही की तगड़ा मुनाफा हुआ है।  तिमाही के दौरान इस कंपनी का पूरा प्रॉफिट 3,783 करोड़ रपए रहा है।  यह लागततार चौथी तिमाही रही है। जब  कंपनी का मुनाफा बड़ा  है। यह अपनी ब्रिटिश इकाई जगुआर गु लैंड  रॉयल की मजबूत प्रदर्शन से कंपनी का मुनाफा पड़ा है।  कंपनी को पिछले साल समान तमाही 1004 करोड रुपए का घटा  हुआ था। कंपनी शेयर बाजार को दिए जानकारी में बताया है  उसकी परिचालन आय 105128 करोड़ रुपए  रही है।

Tata puncture repair kit price

टाटा पंक्चर रिपेयर किट एक इलेक्ट्रॉनिक इन्फ़्लेटर शामिल होता है। जैसे कर में 12 वोल्टेज सॉकेट का उपयोग करके संचालित किया जा सकता है . किट में पंचर सीलिंग लिक्विड दिया गया है।  इस पर इनफॉरमेशन टायर के अंदर इंजेक्ट किया जा सकता है किट का प्रयोग करना काफी आसान होता है। Tata-Puncture-Repair-kit-Discontinue  कर दिया है।  लेकिन आप आपको यह किट  अलग से खरीदनी होगी यहां किट  को खरीदने लिए  करीब ₹1500 से 3000 रुपए के बीच की कीमत चुकानी पड़ेगी।

इस के इलाबा टाटा अपनी गाड़िओ के साथ कूछ खाश असेस्सोरीएस आइटम देता है।

Top 5 types accessories

  1. Front parking sensors
  2. Roof rails
  3. Side step
  4. Door visors
  5. 3D trunk mat

विकिपेडिया  के अनुसार ;https://en.wikipedia.org/wiki/Tata_Motors

Must be read ; नई गाड़ी से करे दिवाली का स्वागत , नवंबर में लॉन्च हो रही ये 5 नई गाड़ियां जाने गाड़ियां के दाम और फीचर्स

Share This Article
सुमनदीप कौर, जो bwoodtadka.com के साथ काम कर रही है, वह एक Hindi content Writer है, जिनके पास 5 साल के समाचार लेखन का विशेष अनुभव है। उन्होंने समाचार लेखन में अपनी योगदान दी है और उनका योगदान समाचार प्रशंसकों के लिए अत्यधिक मूल्यवान है। सुमनदीप कौर के द्वारा लिखे गए समाचार लेख बॉलीवुड, टेलीविजन, मनोरंजन और सेलेब्रिटी दुनिया से जुड़े होते हैं, और उनकी रचनाएँ पाठकों को नवाचारिक और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करती हैं। उनका विशेष ध्यान समाचार की सटीकता और विशेषज्ञता के प्रति है, जिससे वह अपने पाठकों को हमेशा सत्य और महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करती हैं। सुमनदीप कौर के जैसे समाचार लेखकों का योगदान समाचार साहित्य में महत्वपूर्ण होता है, और उनकी निष्ठा और कौशल समाचार पत्रकारिता के क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण स्तर पर पहुँच गई है।
Leave a comment