इस लड़की को नहीं था कपड़े पहनना पसंद तो 1.5 करोड़ का खर्च कर बनवाया पुरे शरीर पर टेटू , फिर हो गयी जिंदगी बर्बाद जाने क्यों

इस लड़की को नहीं था कपड़े पहनना पसंद तो 1.5 करोड़ का खर्च कर बनवाया पुरे शरीर पर टेटू , फिर हो गयी जिंदगी बर्बाद जाने क्यों

दुनिया में कई तरह के इंसान पाए जाते हैं. लोग अजीबोगरीब शौक पूरा करने के लिए अपनी पूरी जिंदगी बर्बाद कर लेते हैं. आजकल की फैशन की दुनिया में टैटू का क्रेज काफी ज्यादा बढ़ रहा है. लेकिन इससे काफी लोगों को परेशानियां भी आ रही है. आज हम आपको एक ऐसा ही किस्सा सुनाने जा रहे हैं, जिसमें एक लड़की ने अपना शौक पूरा करने के लिए अपनी पूरी जिंदगी बर्बाद कर ली.

यह कहानी है ऑस्ट्रेलिया की लड़की एम्बर ल्यूक की. एम्बर एक मॉडल के रूप में काम करती है और उन्हें कपड़े पसंद नहीं है. या फिर हम कह सकते हैं कि उन्हें इस चीज में बहुत आलस आता है. इन्होंने अपना टैटू का शौक पूरा करने के लिए पूरे शरीर को खराब कर लिया. कपड़ा ना पहने ना पड़े इस कारण इन्होंने पूरे शरीर पर ही टैटू गुदवा लिए. लेकिन यह इनको काफी ज्यादा भारी पड़ गया. सिर्फ उनके दांतो को छोड़कर शरीर का ऐसा कोई हिस्सा नहीं होगा जहां पर टैटू ना बना हो.

इन्होंने तो अपनी आंखों में भी टैटू बनवा रखा है. यह बात जब लोगों को पता चलती है तो उनका मुंह खुला का खुला रह जाता है. आपको बता दें कि आंखों में टैटू बनवाने से कुछ देर के लिए वह अंधी हो गई थी. इन्होंने अपना शौक पूरा करने के लिए सैलरी में से पैसे बचाना चालू कर दिया.ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली मॉडल एम्बर ने अपनी पूरी बचत टैटू बनवाने में ही खर्च कर दी. आपको जानकर हैरानी होगी कि इन्होंने अपनी बचत के 1.5 करोड़ रूपये टैटू बनवाने में ही खर्च कर दिए.

लेकिन अब इनका यह शौक ही इनके लिए सबसे बड़ी मुसीबत बन गया है. एम्बर ल्यूक ने बताया कि पूरे शरीर पर टैटू होने के कारण उन्हें कोई भी मॉडलिंग का काम ऑफर नहीं कर रहा है. टैटू बनाने के लिए पागलपन अब उस पर बहुत ज्यादा भारी पड़ गया है.उन्होंने अपना शौक पूरा करने के लिए पागलपन दिखाते हुए टैटू पूरे शरीर पर गुदवा लिए. इनके इस अलग अवतार के कारण कोई भी इन्हें काम नहीं दे रहा है. हर तरफ इनकी बुराइयां ही की जा रही है. लोग इन्हें भूत बुला कर पुकारते हैं. तो कुछ लोगों ने इन्हें ड्रैगन गर्ल की उपाधि भी दे दी है.

एम्बर ल्यूक ने बताया कि उन्होंने अपने शरीर पर ब्रिसबेन रेडियो शो का टैटू पूरे शरीर पर बनवा लिया है, जिस कारण अब उन्हें कोई जॉब नहीं मिल रही है. ज्यादातर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक ऑस्ट्रेलियाई मॉडल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई तस्वीरें पोस्ट कर रखी है. लोग इनके बारे में बहुत कुछ बुरा भला कहते रहते हैं लेकिन इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता.

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *