ये है टीम इंडिया का सबसे कंजूस खिलाड़ी, शिखर धवन ने लिया इस खिलाड़ी का नाम

ये है टीम इंडिया का सबसे कंजूस खिलाड़ी, शिखर धवन ने लिया इस खिलाड़ी का नाम

Team India: भारतीय टीम के खिलाड़ी कहीं जाते हैं तो मीडिया रिपोर्टर उनके आगे पीछे सवाल पूछने में लगे रहते हैं. इसके साथ ही भारतीय खिलाड़ी भी मस्ती मजाक के मूड में अपने साथी खिलाड़ियों के बारे में कई अनसुनी बातें बताते हैं.

वह अपने साथी क्रिकेटरों की कमियां, बदमाशी और टोटकों के बारे में बातें करते हैं. इसी तरह कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में भी कई दिग्गज क्रिकेटर शिरकत कर चुके हैं. इस दौरान कई खिलाड़ियों ने अपने साथियों की अनसुनी बातें शेयर की है और काफी मस्ती मजाक किया है. कपिल शर्मा के शो में एक बार सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और पृथ्वी शॉ बतौर मेहमान आए थे तो उन्होंने काफी मस्ती मजाक की.

Team India

इस एपिसोड के दौरान कपिल शर्मा ने भारतीय खिलाड़ियों से मैदान के अंदर और बाहर के के सवाल पूछे. रैपिड फायर के दौरान कपिल शर्मा ने दोनों खिलाड़ियों से सवाल पूछे थे. रैपिड फायर के दौरान कपिल शर्मा ने भारतीय टीम के सबसे कंजूस खिलाड़ी के बारे में पूछा. इस सवाल को सुनकर शिखर धवन को पहले तो हंसी आ गई और फिर उन्होंने ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा का नाम लिया.

इस जवाब के बाद उन्होंने रविंद्र जडेजा की कंजूसी को लेकर कोई बात तो नहीं बताई लेकिन रणजी ट्रॉफी के दौरान की एक बात उन्होंने शेयर की. शिखर धवन ने बताया रणजी ट्रॉफी के दौरान एक बड़ी होटल में खाने का बिल देते समय वह चुपके से गायब हो जाते थे.

Team India

शिखर धवन ने बताया कि उस समय हम जूनियर खिलाड़ी थे तो हमें इस बात का अंदाजा नहीं था. लेकिन बाकी सीनियर खिलाड़ियों को रविंद्र जडेजा की आदत का पहले से पता था. इसके बाद कपिल शर्मा ने सबसे खतरनाक बॉलर के बारे में पूछा. मतलब ऐसा कौन सा बल्लेबाज है जो पहले ही गेंदबाज का नाम लेकर डराने लगता है. इस पर पृथ्वी शॉ ने ईशान किशन का नाम लिया. पृथ्वी शॉ ने बताया कि ईशान किशन पहले ही बोलने लग जाते हैं भाई वह तगड़ा बॉलर है.

इसके बाद कपिल शर्मा ने सबसे आलसी मतलब सबसे ज्यादा सोने वाले खिलाड़ी का नाम पूछा तो शिखर धवन ने रोहित शर्मा का नाम लिया. कपिल ने हंसते हुए कहा कि विराट कोहली ने भी रोहित शर्मा का ही नाम बताया था. विराट कोहली ने बताया था रोहित शर्मा कहीं पर भी सो जाते थे.

इसके बाद कपिल शर्मा ने शिखर धवन की टांग खींचना शुरू कर दिया. कपिल शर्मा ने शिखर से पूछा, “क्या आपके बारे में यह बात सच है कि आप दूसरे खिलाड़ियों के मौजे चुरा लेते हो.” तो शिखर धवन ने जवाब देते हुए कहा कि जुराबे भी मांगी है और सपोर्टर भी मांगे है.

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *