विराट कोहली ने अपनी पुरानी तस्वीर शेयर करके दर्शकों को दिया एक संदेश, रोहित भी निकले घूमने

विराट कोहली ने अपनी पुरानी तस्वीर शेयर करके दर्शकों को दिया एक संदेश, रोहित भी निकले घूमने

Team India : दोस्तों एशिया कप से भारतीय टीम (Team India) अब बाहर हो चुकी है और अगली सीरीज से पहले कुछ रिलैक्स होना चाहती है। इसलिए सभी खिलाड़ी अपनी अपनी तरीके से खुद को रिलैक्स कर रहे है। भारत को टी-20 वर्ल्ड कप से पहले अभी ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के साथ भी घरेलू सीरीज खेलनी है। इससे पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अपनी पत्नी के साथ घूमने के लिए निकले हुए हैं इसकी सूचना उन्होंने एक फोटो शेयर करके दी है। विराट कोहली ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बचपन की फोटो शेयर की है और अपने फैंस को एक संदेश दिया है।

Team India : विराट ने शेयर की बचपन की फोटो

भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली अभी अपनी फॉर्म में वापस आ चुके हैं उन्होंने एशिया कप में दो लगातार अर्धशतक लगाए और अपने अंतिम मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ एक शानदार शतक भी लगा दिए और अपना 71 वा शतक पूरा कर लिया। अफगानिस्तान के खिलाफ उन्होंने 61 गेंदों में 122 रन की नाबाद पारी खेली। विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बचपन की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि ‘खाओ पियो ऐश करो मित्रों, किसी की भावनाओं को ठेस मत पहुंचाओ’।

vi

Team India : रोहित शर्मा पत्नी के साथ निकले है घूमने

खिलाड़ियों को अपने परिवार के साथ समय बिताने का मौका ज्यादा नहीं मिल पाता है क्योंकि आए दिन कोई न कोई सीरीज या टूर्नामेंट चलता रहता है। इसलिए जब भी इन्हें मौका मिलता है यह पत्नी या बच्चों के साथ घूमने निकल जाते हैं। रोहित शर्मा भी इस ब्रेक का फायदा उठाते हुए अपनी पत्नी रितिका के साथ घूमने निकले हैं और इस दौरान एक फोटो भी शेयर की है जिसमें उन्होंने एक सफेद टी-शर्ट पहनी है।

roh

Team India : भारत के अगले मैच

एशिया कप खत्म होने के बाद अब भारतीय टीम (Team India) ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के साथ घरेलू मैच खेलेगी इसके लिए पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत में आएगी और 20 सितंबर से तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी उसके बाद में तीन टी-20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलने के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम भी भारत आएगी। उसके बाद में 16 अक्टूबर से भारतीय टीम एशिया कप में शिरकत करेंगी।

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *