डगमगाया ‘Adipurush’ का बजट? Prabhas ने रातों-रात बढ़ाई फीस, निर्माताओं को लगा बड़ा झटका

डगमगाया ‘Adipurush’ का बजट? Prabhas ने रातों-रात बढ़ाई फीस, निर्माताओं को लगा बड़ा झटका

साउथ सुपरस्टार प्रभास  इन दिनों अपनी सेहत और बढ़े वजन को लेकर सुर्खियां बटोर रहे थे. प्रभास के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें वो नजर आने वाले हैं. इन्हीं में से उनकी एक मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ भी है, जिसकी चर्चा न जाने कब से हो रही है. एक्टर के फैंस भी इस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. साथ ही इसके जल्द रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. वहीं ऐसे में अब लगता है कि फैंस को थोड़ा और लंबा इंतजार करना पड़ सकता है, क्योंकि फिल्म बजट डगमगा गया है.

जी हां, प्रभास ने अपनी फीस बढ़ा दी है. प्रभास के इस तरह के निर्णय से फिल्म मेकर्स काफी परेशान हो रहे हैं. खास बात ये है कि फिल्म की आधी शूटिंग हो चुकी हैं और आधी होनी बाकी है. ऐसे में प्रभास का ये निर्णय फिल्म के लिए काफी नकारात्मक साबित हो सकता है. इतना ही नहीं इस फिल्म का कुल बजट 400 करोड़ बताया जा रहा है. ऐसे में प्रभास 120 करोड़ रुपये फीस की मांग कर रहे हैं, जिसके चलते मेकर्स काफी परेशान हैं.

इससे पहले प्रभास से इस फिल्म के लिए 90 से 100 करोड़ की फीस के बारे में बात हुई थी, जिसके बाद फिल्म की तैयारियों और शूटिंग शुरू की गई थी. मेकर्स की बात करें तो उनका मानना है कि प्रभास की मांग को पूरा करने से बजट में लगभग 25% की बढ़ोतरी होती है. साथ ही फिल्म के एक बड़े हिस्से की शूटिंग अभी बाकी है. एक्टर की इस मांग के टलते सेट पर टकराव पैदा हो सकता है. इससे पहले उनकी फिल्म ‘राधे श्याम’ बॉक्स ऑफिस पर असफलता साबित हुई थी.

 

इसके बावजूद एक्टर की फीस बढ़ाने की मांग किसी को भी सरप्राइज कर सकती है. वहीं खबरों की माने तो प्रभास के फैंस भी इस खबर से काफी काफी परेशान हैं, क्योंकि साल 2020 के बाद से लेकर अब तक फिल्म को लेकर काफी अपडेट सामने नहीं आई है. इसी को लेकर सोशल मीडिया पर #WakeUpTeamAdipurush ट्रेंड कर रहा था. बता दें कि फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) नजर आएंगी.

 

 

 

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published.