14 साल से चलते आ रहे शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डायरेक्टर ने किया बहुत बड़ा खुलासा.. इस शो को अलविदा कहने की वजह आई सामने!!

14 साल से चलते आ रहे शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डायरेक्टर ने किया बहुत बड़ा खुलासा.. इस शो को अलविदा कहने की वजह आई सामने!!

पिछले 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। इसकी लोकप्रियता का एक बहुत बड़ा कारण इसकी साफ सुथरी कॉमेडी का होना है।यह एक ऐसा शो है जिसे लोग पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं। इस शो के सारे किरदार लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं। पिछले 14 सालों से इस शो ने लोगों को बांध के रखा है। इसके कई ऐक्टर्स शो को छोड़कर जा चूके हैं। लोग आज भी उनके वापस आने का इंतजार कर रहे हैं। अब इस शो से जोड़कर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है। बताया जा रहा है की इस शो के डायरेक्टर मालव राजदा ने भी इस शो को छोड़ दिया है।

15 दिसंबर का शो उनके द्वारा आखिरी बार डायरेक्ट किया गया।से एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तारक मेहता का उल्टा शो के डायरेक्टर मालव राजदा और प्रोडक्शन हाउस के बीच हुई मतभेद की वजह से उन्होंने इस शो को छोड़ना बेहतर समझा।

मालव से इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया। उनका कहना था कि “यदि आप अच्छा काम करते हैं तो टीम के अंदर क्रिएटिव डिफरेंस होता ही है, लेकिन इससे हमेशा शो को बेहतर बनाने की कोशिश की जाती है। प्रोडक्शन हाउस से मेरा कोई लेना देना नहीं था। मैं सिर्फ शो और असित भाई का आभारी हूँ”।

इस शो के प्रोड्यूसर असित मोदी से भी बात करने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने भी इस मुददे पर कोई भी बयान देने से इनकार कर दिया। स्क मालव राजदा से जब उनके शो को छोड़ने की वजह पूछी गई तब उन्होंने बताया कि वह पिछले 14 साल से इस शो को करने के बाद कंफर्ट ज़ोन में आ गए थे और क्रिएटिव तौर पर ग्रोह करना बंद हो चुका था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malav Rajda (@malavrajda)

इसलिए अपने कंफर्ट ज़ोन से बाहर निकल के लिए और खुद को चुनौती देने के लिए उन्होंने इस शो को अलविदा कहा है। उन्होंने कहा कि ये 14 साल मेरी जिंदगी के सबसे खूबसूरत साल रहे हैं। मैंने सिर्फ पैसे शोहरत ही नहीं कमाई बल्कि इस शो से मेरे लाइफ पार्टनर प्रिया भी मिली। हालांकि प्रिया आज भी इस शो का ऐसा है पर खबरें आ रही है कि वह भी इस शो को छोड़ने की कगार पर है।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *