The Family Man Season 3: द फैमिली मैन का तीसरा पार्ट देखने को मिलेगा? मनोज बाजपेई ने किया खुलासा

The Family Man Season 3: द फैमिली मैन का तीसरा पार्ट देखने को मिलेगा? मनोज बाजपेई ने किया खुलासा

The Family Man Season 3: द फैमिली मैन वेब सीरीज amazon.app की सबसे सुपरहिट वेब सीरीज रही है। लेकिन अब तीसरे सीजन को लेकर कुछ बातें सामने आई है। द फैमिली मैन में अहम किरदार निभाने वाले श्रीकांत यानी कि मनोज वाजपेई ने कुछ बातें बताई। उन्होंने बताया कि अपनी सबसे सुपरहिट वेब सीरीज द फैमिली मैन के तीसरे पार्ट के लिए डीके और राज ने कुछ बातें सामने रखी। देखा जाए तो द फैमिली मैन पार्ट 2 2021 के दौरान आया था, लेकिन उस दौरान कुछ सवाल लोगों के मन में छोड़ गया है।

लोगों के मन में यह सवाल आ रहा है कि श्रीकांत अब क्या करेगा? वह अपनी पत्नी की खुशी के लिए रॉ एजेंट की नौकरी छोड़ कर फिर से प्राइवेट जॉब करेगा या फिर अपनी पत्नी को मनाने के लिए कुछ नई नई तरकीबें अपनाएगा। देखा जाए तो लोग यह भी सोच रहे हैं कि सूची और उसके दोस्त के बीच क्या रिश्ता है और श्रीकांत का दोस्त डीके का क्या हुआ यह सारे सवाल वेब सीरीज 2 के दौरान देखा गया है। इन सवालों का जवाब जानने के लिए लोग बेसब्री से आगे के सीजन का इंतजार कर रहे हैं।

हमारे सूत्रों से पता चला है कि मनोज वाजपेई जी चाहते थे कि वह पहले अमेजॉन वेब सीरीज पर अपना काम करें। लेकिन वह अपनी दोनों फिल्म निर्माता याने की राज निदिमोरू और कृष्णा डीके दोनों अपने कुछ प्रोजेक्ट में बिजी चल रहे हैं। इसलिए अगले साल की शुरुआत में यह शूटिंग करने वाले हैं, ऐसा बताया जा रहा है।

आप सभी जानते हैं कि द फैमिली मैन वेब सीरीज को लोगों ने काफी पसंद किया है। यहां तक कि दोनों ही सीरीज को लोगों ने ढेर सारा प्यार दिया है। ऐसा दिखाया गया है कि एक रॉ एजेंट अपने काम और अपनी फैमिली को किस तरह से मेंटेन कर रहा है और यहां तक कि हमने सेकंड पार्ट में देखा कि अपनी फैमिली की खुशी के लिए यह श्रीकांत ने रॉ एजेंट का काम छोड़ कर एक नॉर्मल जिंदगी जीने की कोशिश की थी, लेकिन उसकी परेशानी फिर भी कम नहीं हो रही थी।

द फैमिली मैन पार्ट 2 के दौरान ही यह बात का खुलासा हो गया था कि आगे के सीजन में क्या होने वाला है? हमने पार्ट 2 के अंत में देखा है कि कुछ लोग देश को बर्बाद करने के लिए किस तरह के एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं और अब श्रीकांत तिवारी और उसकी टीम की जिम्मेदारी है कि वह देश को किस तरह से बचाते हैं? आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस बार आपको कही नए चेहरे देखने को मिलेंगे जैसे कि पार्ट 2 के दौरान हमने सामंथा को भी देखा था।

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *