दूल्हे ने बड़े ही अनोखे अंदाज में छपवाया शादी का कार्ड, न्योता पढ़कर सोच में पड़ गए मेहमान

दूल्हे ने बड़े ही अनोखे अंदाज में छपवाया शादी का कार्ड, न्योता पढ़कर सोच में पड़ गए मेहमान

Haryanavi wedding Card photo: शादी तय होते ही निमंत्रण देने के लिए कार्ड छपवाए जाते हैं। कार्ड छपवाते वक्त यूनीक करने के चक्कर में कुछ ऐसा करते हैं जिसे पढ़ते ही लोग सोच में पड़ते हैं ऐसे कार्ड सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही वायरल हो जाते हैं। ऐसे ही हरियाणा में एक परिवार ने हरियाणवी (Haryanavi wedding Card photo) भाषा में कार्ड छपवाया है।

वैसे तो शादी का वायरल हो रहा है यह कार्ड सालों पुराना है लेकिन फिलहाल यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कार्ड पर लिखी हुई हर एक डिटेल्स को देखकर लोग बेहद हैरान हो गए हैं। अक्सर हम हिंदी, इंग्लिश में गुजराती भाषा में लिखे हुए कार्ड देखते हैं लेकिन क्षेत्रीय भाषा में लिखा हुआ यह पहला ही कार्ड (Viral Wedding Card) देखने को मिला है। कार्ड में कुछ ऐसा लिखा हुआ है जिसे देखकर मेहमान भी सोच में पड़ गए हैं। यहां तक कि दूल्हा और दुल्हन के नाम आगे छौरा और छौरी से लेकर सब कुछ हरियाणवी (Haryanavi wedding Card photo) भाषा में ही लिखा गया है।

हरियाणवी भाषा में वायरल हो रहे इस अनोखे कार्ड की सबसे मजेदार बात तो यह है कि यहां प्रोग्राम एड्रेस और दिन तारीख से लेकर हर कुछ हरियाणवी भाषा (unique wedding card in haryanvi language) में ही लिखा गया है। कार्ड पर लिखी हुई तारीख से हमें यह मालूम होता है कि यह साल करीब आठ साल पुराना यानी 2015 का है। इस कार्ड (Viral Wedding Card) को पढ़कर हमें महसूस होता है कि जिस किसी ने भी इस कार्ड को पढ़ा होगा वह शादी में आने से पहले एक बार जरूर सोचेगा। इन दिनों सोशल मीडिया पर यह कार्ड जमकर वायरल हो रहा है जिसे देखकर यूजर्स भी दंग रह गए हैं। हालांकि आज भी इस कार्ड को देखकर लोग जमकर अपना अपना रिएक्शन दे रहे हैं और यह कार्ड खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

Smina Sumra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *