2021 में रिलीज हुई अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म मानी जा रही है, जहां दर्शकों ने इस फिल्म को खूब प्यार दिया है। ऐसे में हम आज आपको बताने वाले हैं की इस फिल्म के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने कितनी फीस ली।

आपको बता दें, इस साल 2021 में रिलीज हुई इस फिल्म को सबसे बेहतरीन फिल्म के तौर पर देखा जा रहा है. इस फिल्म के निर्देशक विष्णुवर्धन अपनी इस फिल्म को लेकर शुरुआत से बहुत उत्साहित थे. आइए आब जानते हैं कि इस फिल्म में सिद्धार्थ –कियारा समेत पूरी टीम को कितनी फीस मिली है.

स्टारकास्ट ने लिए करोड़ों रुपए

‘शेरशाह’ की स्टारकास्ट को फिल्म के लिए काफी तगड़ी फीस दी गई है. सिद्धार्थ मल्होत्रा को विक्रम बतरा का किरदार निभाने के लिए सात करोड़ रुपये दिए गए हैं. कियारा आडवानी को 4 करोड़ रुपये दिए गए हैं । वहीं निकेतन धीर जिन्होंने अजय सिंह जसरोतिया का किरदार निभाया है उन्हें 35 लाख रुपये मिले हैं।

जहां इस फिल्म में जीएल बत्रा के रोल में नजर आए पवन कल्याण को 50 लाख रुपए मिले हैं।फिल्म को दर्शक लगातार अपना प्यार भर-भरकर दे रहे हैं. जहां कई बड़े देशों में इस फिल्म पर बैन लगा दिया गया है। पाकिस्तान समेत कई और देशों में भी इस फिल्म को बैन कर दिया गया है।

फिल्म की कहानी तो अच्छी है ही, इसके साथ ही दर्शकों को इस फिल्म में सिद्धार्थ और कियारा की केमिस्ट्री भी बहुत पसंद आई है। जिस वजह से दर्शक इस फिल्म को और भी ज्यादा पसंद कर रहे है । फिल्म की टीम अब इस फिल्म को लेकर खासा उत्साहित है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *