दुनिया का खतरनाक आतंकवादी सनी लियोन का था दीवाना, आखिरी वक्त में भी नजरों के पास थी हीरोइऩ

दुनिया का खतरनाक आतंकवादी सनी लियोन का था दीवाना, आखिरी वक्त में भी नजरों के पास थी हीरोइऩ

सनी लियोनी की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में हैं। कई बड़े नेता, अभिनेता और क्रिकेट खिलाड़ी कतार में उनसे पीछे नजर आते हैं। सनी के हॉट फोटो और वीडियो की जबरदस्त‍ डिमांड रहती है। क्या आप जानते हैं कि आतंक का सरगना ओसामा बिन लादेन को पोर्न वीडियो देखने का बेहद शौक था। पाकिस्तान के एबटाबाद में अलकायदा आतंकी ओसामा बिन लादेन ओसामा को मारने के अभियान पर आधारित एक किताब में इस बात खुलासा हुआ है। फिल्म निर्देशक दिलीप मेहता द्वारा सनी लियोन के जीवन पर बनाई गई डॉक्युमेंट्री ‘मोस्टली सनी’ में भी इस बात का जिक्र किया गया है।

2011 में मारा गया था लादेन

आज हम आपको बताने जा रहे है उस आतंकवादी के बारे कुछ सीक्रेट बातें जो दुनिया के सबसे खूंखार आतंकवादी माने जाते था। बता दें कि साल 2011 में अमरीका ने दुनिया के खूंखार आतंकवादी ओसामा बिन लादेन को पाकिस्तान में एक सीक्रेट मिशन के तहत मार गिराया था।इस आतंकवादी को एक एक्ट्रेस से काफी लगाव था। ये एक्ट्रेस औऱ कोई नहीं बल्कि सनी लियोन थी।

मौके से मिली थी कई सीडी
जब अमेरिकी कमांडों ने ओसामा के घर पर धावा बोला था तो ओसामा के कमरे और अन्य जगहों से कई दर्जन सीडी और पेन ड्राइव बरामद हुई थी। इस सामग्री में काफी सारे पॉर्न वीडियो की सीडी भी बरामद हुई थी। अधिकतर सीडी मशहूर पोर्न स्टार सनी लियोनी की थी।

अमेरिकी मेरीन के बयान के आधार पर पता चला है कि ओसामा बिन लादेन सनी लियोनी का दीवाना था और अक्सर उसके पोर्न वीडियो देखा करता था। पत्रकार वार्ता में जब सनी लियोनी से ओसामा के उनके दीवाने होने पर कमेंट करने को कहा गया तो उन्होने इसे एक मजाक करार दिया था।

Chandan Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *