सैफ और अमृता को लेकर सारा के दिमाग में चल रहा था केमिकल लोचा, मां को समझती थी एडल्ट वेबसाइट चलाने वाली मालकिन

सैफ और अमृता को लेकर सारा के दिमाग में चल रहा था केमिकल लोचा, मां को समझती थी एडल्ट वेबसाइट चलाने वाली मालकिन

सारा अली खान अपने बहुत से इंटरव्यू में सैफ अली खान-अमृता सिंह के अच्छे और बुरे दिनों को याद करती रहती हैं। अब एक बार फिर से सारा अली खान ने सैफ अली खान और अमृता सिंह को लेकर बड़ा खुलासा किया है। सारा अली खान ने केदारनाथ फिल्म से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके किरदार को काफी सराहा गया था। इसके बाद वो लव आज कल-2, सिंबा और कुली नंबर वन की रीमेक में नजर आ चुकी है। लेेकिन सारा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो किस तरह से एक समय में पूरी तरह से टूट चुकी थी। उनके दिमाग में सिर्फ एक ही बात आती थी कि क्या वो जिनके साथ रह रहीं हैं वो अच्छे इंसान है कि नहीं।

दरअसल सारा पर फिल्मों का बुरा असर पड़ा था। सारा ने जब फिल्मों को समझने लगी तो उन्होंने अपने माता और पिता की फिल्में देखी थी। उस वक्त जो फिल्म सारा ने देखी वो थी ओंकारा जिसमे सैफ ने लंगड़ा त्यागी नाम के एक बुरे इंसान का रोल अदा किया था।

वहीं इसी साल सारा को बड़े पर्दे पर उनकी मां नजर आई. फिल्म थी कलयुग जिसमे अमृता एडल्ट वेबसाइट चलाने वाली एक महिला का किरदार निभा रहीं थी । महिला का नाम था सिमी राय जो प्रेमी युगल के अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें बाजार में बेचती थीं।

 

सारा अली खान ने कहा कि जब उन्होंने अपनी माता औऱ पिता की फिल्में देखी तो उन्हे ये ऐहसास होने लगा कि दोनों ही काफी बुरे इंसान हैं। क्योंकि सारा ने साल 2005 में सैफ की ओंकारा और अमृता सिंह की कलयुग देख ली थी। सारा का लगने लगा था कि मेरे माता-पिता बहुत ही नेगेटिव इंसान हैं। जब मैं छोटी थी तो मुझे लगता था कि मेरे पिता गालियां देते हैं और मेरी मां एडल्ट साइट चलाती हैं। मैं ऐसा इसलिए सोचने लगती था क्योंकि इन दोनों को एक ही साल में इन दोनों को अपनी-अपनी फिल्मों के लिए निगेटिव किरदार के लिए नॉमिनेट भी किया गया था।

सारा अली खान ने अपने माता-पिता के बारे में और भी ढेर सारी बातें कीं। आपको बता दें कि सैफ अली खान ने साल 2006 में आई फिल्म ओमकारा में लंगड़ा त्यागी का किरदार निभाया था। यह उनका नेगेटिव किरदार था। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। लंगड़ा त्यागी किरदार के लिए सैफ अली खान को फिल्मफेयर के बेस्ट नेगेटिव रोल का पुरस्कार भी मिला था। अमृता सिंह ने साल 2005 में आई फिल्म कलयुग में काम किया था। इस फिल्म में उन्होंने सिमी रॉय का नेगेटिव किरदार निभाया था। इस फिल्म में भी उनके इस किरदार को खूब पसंद किया गया। सिमी रॉय के किरदार के लिए अमृता सिंह को फिल्मफेयर में बेस्ट नेगेटिव किरदार के लिए नॉमिनेट किया गया था।

Deepak Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *