एक वक्त था जब सलमान खान ने जोड़े थे सुनील शेट्टी के आगे हाथ, जानिए वजह

एक वक्त था जब सलमान खान ने जोड़े थे सुनील शेट्टी के आगे हाथ, जानिए वजह

सुनील शेट्टी को इंडस्ट्री में अन्ना कहकर पुकारा जाता है। सुनील यारों के यार हैं, लेकिन एक बार जब उनका मन किसी से उठ जाए तो वह उनसे बात नहीं करते। सुपरस्टार सलमान खान से सुनील शेट्टी के रिश्ते काफी अच्छे हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया था जब सलमान खान को सुनील शे्ट्टी के आगे हाथ जोड़ने पड़े थे और झुकना पड़ा था। ये वो ही सलमान थे जिनका इंडस्ट्री में एक अलग ही रुतबा है।

दरअसल मामला उन दिनों का है जब सुनील शेट्टी अपनी पहली फिल्म ‘बलवान’ को लेकर काफी चर्चा में थे। इस फिल्म के बाद उन्हें कई प्रोजेक्ट्स में काम मिलने लगा। सुनील शेट्टी को एक फिल्म के लिए अप्रोच किया गया था, जिसके लिए उन्होंने हामी भर दी थी। वहीं फिल्म में लीड एक्ट्रेस के लिए सोमी अली का नाम तय किया गया था।

salman_khan1.jpg

जब सोमी अली को पता चला कि सुनील शेट्टी फिल्म में उनके साथ अभिनय करने जा रहे हैं, तो सोमी अली ने अपना विचार बदल दिया और कहा कि वह स्ट्रगलर्स के साथ काम नहीं करेंगी, जबकि सुनील शेट्टी और सोमी अली दोनों काम करने के लिए तैयार हो गए। उसी समय शुरू किया। इतना ही नहीं दोनों क्लासमेट भी थे। सुनील को यह जानकर बहुत बुरा लगा कि सोमी अली उनके साथ काम नहीं करना चाहतीं, उन्हें रिजेक्ट कर दिया।

बॉक्स ऑफिस पर धमाल साबित हुईं फिल्में

इसके बाद सुनील शेट्टी ने ‘वक्त हमारा है’ और ‘दिलवाले’ जैसी फिल्मों में काम किया जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। वहीं सोमी सिर्फ एक फिल्म बुलंद में फंसी थीं, जो रिलीज भी नहीं हुई थी लेकिन उस वक्त सोमी अली के पास सलमान खान थे। उस समय सलमान खान सोमी के बॉयफ्रेंड थे। इसी बीच सोमी की झोली में कहीं न कहीं ‘चींटी’ नाम की फिल्म आ गई।

salman khan suniel shetty bollywood: सलमान के बारे में सुनील शेट्टी बोले- ऐसा है या वैसा है मगर इंसान बहुत अच्छा है - suniel shetty praises salman khan for his helping nature

सोमी ने इस फिल्म के लिए झट से हां कर दी। लेकिन उन्हें बताया गया कि इस फिल्म में उनके अपोजिट सुनील शेट्टी होंगे। इसके बाद भी सोमी इसके लिए राजी हो गईं। जब सुनील शेट्टी को यह फिल्म ऑफर हुई तो उन्हें पता चला कि फिल्म की हीरोइन सोमी अली हैं। ऐसे में ये नाम सुनते ही उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया, इसके बाद जब सुनील से पूछा गया कि उन्होंने फिल्म रिजेक्ट क्यों की तो उन्होंने काफी पूछकर पूरी कहानी बताई।

सुनील शेट्टी के पास पहुंचे सलमान खान

salman_khan_sunil.jpg

इसके बाद निर्माता सोमी अली के पास गए और कहा कि सुनील उनके साथ काम नहीं करना चाहते हैं और अगर सुनील फिल्म में नहीं हैं तो फिल्म नहीं बनेगी। ऐसे में सोमी टेंशन में आ गईं, जब सलमान को इस बारे में पता चला तो वह सुनील शेट्टी के पास अपनी गर्लफ्रेंड के लिए पहुंचे और उन्हें सोमी के साथ काम करने के लिए कहा। सलमान ने सुनील को दिल से मनाया, फिर सुनील माने और सोमी के साथ काम पर चले गए।

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *