पिता के नही खुद की कमाई पर ऐश करते हैं बॉलीवुड के ये 4 यंग सितारे, नंबर एक है 320 करोड़ रुपयों का मालिक

पिता के नही खुद की कमाई पर ऐश करते हैं बॉलीवुड के ये 4 यंग सितारे, नंबर एक है 320 करोड़ रुपयों का मालिक

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई नौजवान सुपरस्टार मौजूद हैं, जिनके लिए लाखों के जूते और करोड़ों की कार आम बात है। पर इनसब को देखने के बाद ज्यादातर लोग सोचते होंगे कि बाप की कमाई पर खुब ऐश कर रहा है, पर इसमें कुछ ऐसे स्टार्स की बात करेंगे जो अपने पैसों से जीते हैं।

1. रणबीर कपूर 

इस लिस्ट में पहले नंबर पर रणबीर कपूर आते हैं जिन्हे महंगी चीजों के काफी ज्यादा शौकीन माना जाता हैं। आप जानकर चौंक जायेंगे की ये केवल 8.16 लाख की घड़ी पहनते हैं, और 18 लाख की बाइक से चलते हैं।कई लोग को लगता है की ये पिता ऋषि कपुर के पैसों पर ऐस करते हैं मगर आपको बता दें कि यह अब बॉलीवुड के सुपरस्टार माने जाते हैं और ये लगभग 320 करोड़ रुपए के मालिक हैं।

2.रणवीर सिंह

अपने अजीब फैशन सेन्स के चलते 34 वर्षीय नौजवान अभिनेता रणवीर सिंह हमेशा अलग-अलग कपड़ों के साथ नजर आते रहते हैं और मगर इनको भी महंगे जूतों का काफी ज्यादा शौख है। आप यह जानकार हैरान हो सकते हैं कि रणवीर सिंह के पास लगभग 1000 महंगे जूते हैं, जिनकी कुल कीमत 68 लाख रुपए तक की है और मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब रणवीर सिंह अपने पिता से भी ज्यादा करीब 136 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक बन चुके हैं।

वरूण धवन

अगले नंबर पर आते है बॉलीवुड के यंग एक्टर वरुण धवन जो कि काफी स्टाइलिश और फैशनेबुल हैं और अन्य अभिनेताओं की तरह इनको भी महंगे कपड़े और महंगे जूतों के साथ देखे जाते हैं मगर लोग यह जरूर सोचते होंगे कि ये भी अपने डायरेक्टर पिता डेविड धवन के पैसों पर मज़े करते है लेकिन आप गलत हैं, आपको बता दें कि वरुण धवन एक फिल्म में तगड़ी फीस लेते है और ये लगभग 120 करोड़ की सम्पति के मालिक हैं।

टाइगर

इस लिस्ट में आखिरी नाम आता है बॉलीवुड के यंग एक्टर और डांसर टाइगर श्रॉफ का जिन्हें ‘रेंज रोवर’ और ‘मर्सिडीज बेंज E 220D’ जैसी अन्य महंगी गाड़ियों में आते जाते देखा गया है, मगर यहां भी इनको देखकर हम ये जरूर सोचते होंगे कि ये अपने पिता जैकी श्रॉफ के पैसों पर ऐस करते है लेकिन आप यहां भी गलत हैं क्योकि एक सुपरस्टार होने के साथ ही ये भी 53 करोड़ रुपयों के मालिक हैं।

 

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *