दोस्तों बॉलीवुड की दुनिया है, यहाँ कब क्या हो जाए कुछ कह नहीं सकते है. यहां प्यार मोहब्बत हो जाना एक आम बात है उससे भी बड़ी बात यह है कि एक के साथ रिश्ते में होने के बावजूद किसी और पे दिल आ जाना एक आम बात है. ऐसे ही कई बॉलीवुड के गलियारों में आम है, आज हम आपको ऐसे ही कुछ डायरेक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने शादीशुदा होते हुए भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर किया.

इस लिस्ट में जो पहले नाम जो है वह आदित्य चोपड़ा का है, जाने-माने निर्देशक निर्देशक यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा को कौन नहीं जानता है, आदित्य चोपड़ा ने 2001 में पायल से शादी की थी, पराजित जी का दिल अपनी फिल्म की हीरोइन रानी मुखर्जी पर आ गया और वो उनके प्यार में इतने आगे निकल गए क्या उनकी पत्नी पायल कहीं पीछे रह गई, इसका अंजाम यह हुआ साल 2019 में आदित्य चोपड़ा ने पायल को तलाक देकर रानी मुखर्जी के संग शादी रचा ली और आज दोनों अपनी लाइफ में खुश है और उनके एक बेटी भी है.

अनुराग कश्यप – जाने-माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप को कौन नहीं जानता है, भव्य समापन देवली बना रहे थे, उस समय अनुराग को कल्की कोचलीन से प्यार हो गया, पर अनुराग पहले से ही शादीशुदा थे, जिसके चलते कल की से उनकी शादी होना नामुमकिन थी, कश्यप ने 2009 में अपनी पत्नी आरती बिजासन तलाक ले लिया और कल की के साथ घर बसा लिया, अनुराग और कल्कि का यह रिश्ता ज्यादा समय तक टिक नहीं पाया और आज ही दोनों भी अलग-अलग अपनी जिंदगी जी रहे हैं.

राज कपूर – हिंदी फिल्म स्त्री के जाने-माने निर्देशक राज कपूर को कौन नहीं जानता है वह एक बेहतरीन निर्देशक थे. जितना वो अपने निर्देशन के लिए फेमस है उससे कहीं ज्यादा अपने अफेयर्स के लिए फेमस थे, राज कपूर की शादी कृष्णा कपूर से हुई थी इसके बावजूद वह नरगिस और वैजयंती माला के साथ अफेयर में थे.

बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक रोहित शेट्टी इस लिस्ट में शामिल है, शादी 2005 में माया से हुई थी लेकिन फिल्म बोल बच्चन की शूटिंग के दौरान रोहित को प्राची देसाई से इश्क हो गया ऐसी खबरें तेजी से आने लगी, और जितनी तेजी से यह खबरें आई उतनी तेजी से ही यह ख़बरें हवा भी हो गई रोहित अपने परिवार के साथ खुश है.

फरहान अख्तर – फरहान अख्तर बॉलीवुड का एक जाना माना नाम है, फरहान के बारे में भी कई ऐसी खबरें आई जिससे उनके परिवार और निजी जिंदगी पर असर पड़ा जिसका नतीजा यह हुआ उनकी पत्नी और उनका रिश्ता टूट गया, फरहान का नाम पहले अदिति राव हैदरी और फिर श्रद्धा कपूर के साथ जुड़ा उनकी शादीशुदा जिंदगी पर काफी असर हुआ.

साउथ की सुपरस्टार प्रभु देवा के लोग दीवाने हैं इतना ही नहीं लोग उनके डांस को पूछते हैं, पर प्रभु देवा किसी और के प्यार में पड़ गए और उनको पूछने लगे, यह साउथ की अभिनेत्री नयनतारा थी, अभिनेता इनके प्यार में इस कदर डूब गए थे कि उन्होंने अपनी पत्नी से तलाक लेने का फैसला भी कर लिया था लेकिन उनकी पत्नी ने ऐसा करने से साफ इंकार कर दिया जिसके चलते दोनों का रिश्ता टूट गया !

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *