बॉलीवुड फिल्म जगत में कई बड़े बड़े सितारे है जो आज फिल्म जगत अपनी खास पहचान बना चुके है। लेकिन ऐसे कई सितारे है जो अपनी कुछ आदतों के कारण लोगो को परेशां न करते है ऐसे में आज आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बता रहे है जिनकी वजह से उनके पड़ोसी प रेशान हुए है और उनके खि लाफ शिकायत भी की है आईये जानते है इन सितारों के बारे में।

प्रीति जिंटा

अपने ज़माने की सबसे क्यूट एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के पड़ोसियों ने साल 2015 में शिकायत की थी। प्रीति अपने स्टार स्टेटस का नाजायज फायदा उठाती हैं। उनके पड़ोसियों का कहना था कि प्रीति अपने बाउंसर्स के साथ बगीचे और स्विमिंग पूल में जाती हैं, और जब तक प्रीति पार्क या स्विमिंग पूल मे होती हैं तब तक उनके बाउंसर्स पार्क या स्विमिंग पूल में दूसरे बच्चों को नहीं आने देते हैं।

करीना कपूर

बॉलीवुड में बेबो के नाम से मशहूर छोटे नवाब सैफ अली खान की पत्नी सुपरस्टार करीना कपूर 38 की उम्र होने के बाद भी करीना का जलवा आज भी बॉलीवुड में बरक़रार है। बता दें करीना ने एक बार अपने घर पर पार्टी रखी थी, जिसमें बॉलीवुड सितारों का हुजूम उमड़ा, और देर रात तक पार्टी जारी रही। उनके पड़ोसियों को अच्छा ना लगा, और उन्हें पार्टी रुकवाने के लिए पुलिस बुलानी पढ़ी थी।

शक्ति कपूर

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शक्ति कपूर पर एक बार इल्जाम लगा था कि उन्होंने लिफ्ट में पेशाब कर दी है। और कॉरिडोर पर नंगे घूम रहे हैं। शक्ति कपूर के पड़ोसियों ने उनके खिलाफ मामला थाने में दर्ज करवाया था, इसके बाद शक्ति कपूर ने अपनी गलती मानते हुए पड़ोसियों से माफी मांगी थी।

ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय के पडोशी भी एक समय उनसे परेशान हुआ करते थे,  ये बात तब की है जब ऐश्वर्या राय और सलमान खान के लव अफेयर के चर्चे बॉलीवुड में खूब जोर शोर से हुआ करते थे। जब इन दोनों का ब्रेकअप हुआ था तो उस समय ऐश्वर्या राय लोखंडवाला में रहती थी। एक शाम सलमान ने ऐश्वर्या के घर के बाहर खूब ड्रामा किया और बार-बार उनका दरवाजा पीटते रहे, लेकिन ऐश्वर्या ने दरवाजा नहीं खोला। और इनका ये झगड़ा पड़ोसियों को बिल्कुल रास नहीं आया, और उन्होंने ऐश के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी थी।

शाहिद कपूर

हाल ही में आयी सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म कबीर सिंह के अभिनेता शाहिद के घर की मरम्मत चल रही थी, जिसका खामियाजा उनके पड़ोसियों को भुगतना पड़ा। मरम्मत में आये दिन होने वाले शोरगुल से परेशान होकर पड़ोसियों ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। इतना ही नहीं, मरम्मत करने वाले मजदूर पड़ोसियों की दीवार पर पेशाब भी कर देते थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *