लॉकडाउन के बाद से इंडिया में ओटीटी प्लेटफॉर्म का चलन और अधिक बढ़ गया। पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर गिने चुने कलाकार दिखाई देते थे। लेकिन अब बहुत से बॉलीवुड सेलेब्स हैं जिन्होंने ओटीटी के तरफ अपना कदम बढ़ाया।

सिर्फ एक्टर ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की 90s की एक्ट्रेस ने भी वेब सीरीज़ के साथ ओटीटी डेब्यू करने की सोची।आईए हम भी एक नज़र डालते हैं इन अभिनेत्रियों पर।

शेफाली शाह

जानी मानी अभिनेत्री शेफाली शाह एक बहुत ही बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई फिल्म्स जैसे सत्या, वक्त, गाँधी माय फादर, दिल धकड़ने दो में काम किया है। लेकिन नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज़ दिल्ली क्राइम से उन्हें एक अलग ही पहचान मिली। ओटीटी के दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया। साथ ही इस सीरीज़ को अवॉर्ड से नवाजा भी जा चुका है।

सुष्मिता सेन

अभिनेत्री सुष्मिता सेन 90s की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने सलमान खान, गोविंदा, अनिल कपूर, शाहरुख खान जैसे कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है। बहुत सालों बाद जब उन्होंने वेब सीरीज़ आर्या में वापसी की तो लोग उन्हें देखकर हैरान रह गए। सुष्मिता को इस सीरीज़ में दर्शकों द्वारा पसंद किया गया था।

तब्बू

अभिनेत्री ने कभी काम करना बंद नहीं किया। उन्होंने 90s से लेकर अबतक कई फिल्मों में काम करते देखा गया है। जल्द ही तब्बू फिल्म भूल भूलिया 2 में दिखाई देंगी। फिल्मों के अलावा तब्बू ने वेब सीरीज़ में भी हाथ आजमा लिया है। वो वेब सीरीज़ A Suitable Boy में अभिनेता ईशान खट्टर के साथ देखा गया था।

माधुरी दीक्षित

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को आखरी बार फिल्म कलंक में देखा गया था। हालांकि वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो इन दिनों शो डांस दीवाने को जज कर रही हैं। हाल ही में माधुरी दीक्षित स्टारर वेब सीरीज़ फाइंडिंग अनामिका में दिखाई देने वाली हैं। ये वेब सीरीज़ नेटफ्लिक्स पर जल्द ही स्ट्रीम होगी।

रवीना टंडन

फिल्मों से कुछ समय के लिए दूर रहने वाली अभिनेत्री रवीना टंडन अपकमिंग फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में दिखाई देंगी। फिल्म के अलावा रवीना वेब सीरीज आरण्यक में दिखाई देंगी। इस वेब सीरीज़ में उनका किरदार एक पुलिस ऑफिसर का होगा। ये सीरीज़ भी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *