AKSHAY KUMAR के साथ काम करने से मना कर चुकी हैं ये अभिनेत्रियां, जानिए क्या है वजह!

AKSHAY KUMAR के साथ काम करने से मना कर चुकी हैं ये अभिनेत्रियां, जानिए क्या है वजह!

मौजूदा समय में अभिनेता अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक बहुत सारी हिट फिल्में दे रहे हैं. इस अभिनेता की लोकप्रियता पहले से बहुत ज्यादा हो चुकी है.

अक्षय कुमार के साथ बहुत सारी अभिनेत्रियां फिल्मी करने के लिए तैयार खड़ी है. लेकिन आज के इस अंक में हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं. जिन्होंने अक्षय कुमार के साथ फिल्म करने से इंकार कर दिया था.

रानी मुखर्जी: इस लिस्ट में हम सबसे पहले रानी मुखर्जी के बारे में बताना चाहेंगे रानी मुखर्जी अक्षय कुमार के साथ काम करने से मना कर चुकी है. आपको बता दें 90 के दशक में रानी मुखर्जी टॉप एक्ट्रेस थी और उन्होंने अक्षय कुमार के साथ काम करना अपनी शान के खिलाफ समझा था क्योंकि उस समय अक्षय कुमार इतने फेमस एक्टर नहीं थे. यही कारण है कि उन्होंने अक्षय कुमार के साथ काम करने से मना कर दिया था. विश्वसनीय सूत्रों के मुताबिक सन 1999 में अक्षय कुमार की संघर्ष फिल्म के लिए जब रानी मुखर्जी को साइन करना था तो उन्होंने इसलिए साफ मना कर दिया क्योंकि इस फिल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार थे.

 

इस लिस्ट में हम अब अगला नाम कंगना रनौत का शामिल करते हैं. कंगना रनौत को कौन नहीं जानता. इन्होंने अपने दमदार एक्टिंग के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है. इनका मानना है कि यह अपने दम पर किसी भी फिल्म को हिट करा सकती है इनको अपनी मूवी को हिट कराने के लिए किसी सुपरस्टार की जरूरत नहीं है. यही कारण है कि उन्होंने अभी तक अक्षय कुमार के साथ कोई मूवी नहीं की है. बॉलीवुड में कंगना रनौत को पंगा क्वीन के नाम से भी जाना जाता है.

दिशा पटानी: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री मैं दिशा पटानी तेजी से लोकप्रियता हासिल कर रही हैं. लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी की दिशा पटानी भी अक्षय कुमार के साथ काम करने से मना कर चुकी हैं. दिशा पटानी को अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘मिशन मंगल’ में काम करने का ऑफर दिया गया था. लेकिन इस अभिनेत्री ने फिल्म ‘भारत’ में व्यस्त होने के कारण फिल्म ‘मंगल मिशन’ में काम करने से मना कर दिया था

रवीना टंडन: एक समय में बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री रवीना टंडन और अक्षय कुमार के इश्क के चर्चे न्यूज़ चैनल्स पर खूब छाए हुए थे. बता दे कहा जाता है कि अक्षय कुमार ने रवीना टंडन से गुपचुप सगाई कर ली थी. दोनों ने लगभग 3 साल एक दूसरे को डेट किया था. लेकिन बाद में इन दोनों का ब्रेकअप हो गया. अक्षय कुमार से प्यार में धोखा खाने के बाद रवीना ने अक्षय की बात कभी किसी के साथ नहीं की और ना ही दोबारा उनके साथ कभी काम किया.

शिल्पा शेट्टी: अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के इश्क के चर्चे बॉलीवुड के गलियारों में खूब छाए थे. दोनों का नाम साथ में आज भी एक दूसरे के साथ जोड़ा जाता है. इन दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और बाद में इनका ब्रेकअप हो गया. जिसके कारण शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार के साथ काम करना पसंद नहीं करती.

दीया मिर्जा: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीया मिर्जा का नाम भी हम अपनी इस लिस्ट में शामिल कर रहे हैं. अक्षय के साथ काम ना करने की वजह के पीछे दिया का कहना है. कि अक्षय अपनी मूवी में महिला एक्ट्रेस को कम मानते हैं. यही कारण है कि दीया मिर्जा ने आज तक अक्षय कुमार के साथ काम नहीं किया.

 

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *