बॉलीवुड में ये 8 है ऐश्वर्या राय बच्चन के दुश्मन जिनको ये देखना तक पसंद नहीं करतीं

बॉलीवुड में ये 8 है ऐश्वर्या राय बच्चन के दुश्मन जिनको ये देखना तक पसंद नहीं करतीं

मिस यूनिवर्स रह चुकी बॉलीवुड फिल्म अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन आज 11 नवम्बर को अपना 48वां बर्थडे मना रही हैं। वर्तमान समय में ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही कम फिल्मों में नजर आती हों पर आज भी इनकी फैन फॉलोइंग में कमी नहीं आई है। ऐश्वर्या राय बच्चन के चाहने वाले जहां करोड़ों की संख्या में हैं तो फिल्म इंडस्ट्री में उनके कुछ दुश्मन भी हैं। यहां देखें एक्ट्रेस के जानी दुश्मनों की लिस्ट..

करीना कपूर खान 

इस लिस्ट में पहला नाम आता है करीना कपूर खान का और कहा जाता है की ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच दुश्मनी उसी वक़्त से शुरु हो गयी थी जब अभिषेक बच्चन ने करिश्मा कपूर से सगाई तोड़ने के बाद ऐश्वर्या से शादी की थी और इस घटना के बाद से ही दोनों हसीनाओं के बीच ख़राब हुए रिश्ते कभी नॉर्मल रिश्ते नहीं हुए। यहां तक इन दोनों की ये दुश्मनी इनके मीडिया इंटरव्यूज के दौरान भी देखने को मिल जाती है।

इमरान हाशमी

सीरियल किसर के नाम से मशहूर फिल्म स्टार इमरान हाशमी से भी ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच की दुश्मनी भी एक ऐसे ही एक इंटरव्यू की वजह से हुई और उस इंटरव्यू में एक्टर ने अदाकारा को प्लास्टिक कह दिया था।

रानी मुखर्जी

जैसा कि हम सब जानते है कि रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच पहले गहरी दोस्ती हुआ करती थी, लेकिन शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘चलते-चलते’ से रातों-रात उन्हें इस फिल्म से निकाल देने की वजह से दोनों के बीच दरार पड़ गई। क्योकि इस फिल्म में रानी मुखर्जी ने अदाकारिता की हैं।

सोनम कपूर

मिस फैंटानिस्ता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर से दुश्मनी सिर्फ इस बात से है कि सोनम ने ऐश्वर्या को एक इंटरव्यू में आंटी कह दिया था और यह दुश्मनी अब तक काबिल है।

सलमान खान 

वैसे तो सभी जानते है कि सलमान और ऐश्वर्या के बीच कैसे रिश्ता रह चूका है, और उस रिश्ते के टूटने के बाद ये दोनों कभी एक दूसरे को देखते तक नहीं।

विवेक ओबरॉय 

इस लिस्ट में आखिरी नाम आता है विवेक ओबेरॉय का और सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या और विवेक करीब आये थे जिसके बाद सलमान खान और विवेक ओबेरॉय में खूब झगड़ा भी हुआ था जिसकी वजह से विवेक ओबरॉय ने सलमान खान के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे देश को हिला दिया था और इनसब बातों के चलते ये दोनों ऐश्वर्या के लिए दुश्मन बन गए।

 

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *