बॉलीवुड में आपने कई हीरो के झगड़े देखे और सुने होंगे लेकिन हम आपको बताने जा रहे हैं कि हीरोइन्स भी लड़ाई के मामले में कम नहीं है।

इंडस्ट्री में ऐसी कई हीरोइन्स हो जो एक-दूसरे के रास्ते में कभी नहीं आती।

1- दीपिका-अनुष्का

इन दोनों के बीच लड़ाई की वजह थे रणवीर सिंह। जो पहले बैंड बाजा बारात फिल्म के दौरान अनुष्का के साथ प्यार के पींगे लड़ा रहे थे। लेकिन रामलीला के सेट पर दीपिका को देखते ही रणवीर ऐसे फिसले की शादी के बाद ही दम लिया। लेकिन रणवीर की इस हरकत से अनुष्का पूरी तरह से टूट गईं थी। और ब्रेकअप के लिए दीपिका को जिम्मेदार ठहराया था।

2- दीपिका-कटरीना

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण एक दूसरे के प्यार में बहुत पागल थे। उनकी जोड़ी प्रशंसकों के बीच सबसे ज्यादा पसंद की जाती थी । लेकिन कहते हैं ना कर्मा वापस आता है। जैसे दीपिका ने अनुष्का के साथ किया था ठीक वैसा ही कटरीना ने दीपिका के साथ । लिहाजा रणबीर कपूर ने दीपिका को बाय-बाय बोलकर कटरीना का साथ पकड़ा। थोड़े दिन डेट करने के  बाद अब रणबीर और आलिया की जोड़ी धूम मचा रही है।लेकिन दीपिका और कटरीना आज भी इस वाक्ये को नहीं भूले हैं।

3-प्रियंका-कटरीना

कटरीना और प्रियंका को एक फैशन शो में एक साथ बुलाया गया। जहां दोनों को एक साथ शो-स्टॉपर की भूमिका निभानी थी। लेकिन प्रियंका ने खुद को पीछे कर लिया और खुद को महान बताया। जवाब में कटरीना ने प्रियंका को कहा कि उन्हें उनकी योग्यता के लिए चुना गया है किसी की महानता के कारण नहीं।

4- करीना-बिपाशा

कटरीना और बिपाशा ने अजनबी में एक साथ काम किया था।दोनों के बीच सेट पर लड़ाई हुई। करीना ने बिपाशा को ब्लैक कैट कहते हुए थप्पड़ भी मारा था। जिसके  बाद दोनों ने साथ कभी काम नहीं किया। एक टीवी शो में भी दोनों के बीच काफी गहमा-गहमी हो गई थी।

5-ऐश्वर्या-सोनम

सोनम ने ऐश्वर्या राय को एक पीढ़ी से दूसरी पीढ़ी का कहा था। जिसके बाद ऐश्वर्या काफी नाराज हुईं थी।  ऐश्वर्या को मनाने के लिए सोनम ने माफी मांगी लेकिन दोनों के बीच कभी रिश्ते सामान्य नहीं हो पाए।

6-ऐश्वर्या- रानी

अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की जोड़ी बंटी और बबली फिल्म से काफी फेमस हुई। दोनों की जोड़ी हिट होने के बाद अक्सर वो बच्चन फैमिली के कार्यक्रमों में नजर आने लगी। लेकिन एकाएक अभिषेक ने ऐश्वर्या से शादी कर ली। जिसके कारण दोनों के बीच का रिश्ता टूट गया।औऱ तो औऱ ऐश्वर्या को लेकर रानी के मन में काफी खटास आ गई। तब से रानी ने ना तो ऐश्वर्या और ना ही अभिषेक के साथ काम किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *