इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों का देवर संग है कुछ खास रिश्ता, कई तो फिल्मों में भी कर चुके हैं साथ काम

Durga Pratap
3 Min Read

देवर और भाभी का रिश्ता एक अनोखा रिश्ता होता है, जिनमें काफी तरह के मजाक और चुलबुलापन रहता है। बॉलीवुड में भी कई ऐसे रिश्ते हैं जहां पर देवर और भाभी में काफी अच्छा बांड है। आइए हम आज बॉलीवुड के बेस्ट देवर भाभी की बात करते हैं।

बॉलीवुड

मीरा राजपूत और ईशान खट्टर 

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत और उनके भाई ईशान खट्टर काफी अच्छे देवर भाभी हैं। वह एक दूसरे के साथ काफी बार देखे जाते हैं और उनका बॉन्ड काफी अच्छा है। वह एक दूसरे के साथ काफी मजाक करते हैं।

श्रीदेवी और अनिल कपूर 

बॉलीवुड के जाने-माने दो कलाकार अनिल कपूर और श्रीदेवी ने फिल्मों में तो काफी इसे रोल किए हैं, जिनमें वे एक दूसरे के प्रेमी या पति पत्नी है। लेकिन असल जिंदगी में वह देवर भाभी है। दोनों ही काफी समझदार हैं और उनका रिश्ता भी दोस्ती वाला है। इन्होंने साथ में काफी सुपरहिट फिल्में दी है।

वरुण धवन और जानवी देसाई 

बॉलीवुड की चॉकलेट ब्वॉय वरुण धवन की भाभी का नाम जानवी देसाई है और यह एक दूसरे के साथ काफी अच्छा संबंध रखते हैं और एक दूसरे के काफी क्लोज है। दोनों ही एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर काफी फोटोस शेयर करते रहते हैं।

उदय चोपड़ा और रानी मुखर्जी 

क्या आप यह जानते हैं कि बॉलीवुड अदाकारा रानी मुखर्जी और एक्टर उदय चोपड़ा असल जिंदगी में एक दूसरे के साथ देवर भाभी का रिश्ता रखते हैं। जी हां,यह सच है। वैसे तो उन्होंने फिल्मों में एक दूसरे के साथ रोमांस भी किया है, लेकिन असल जिंदगी में भी यह दोनों काफी क्लोज है और एक अच्छे देवर भाभी है।

कैटरीना और सनी कौशल 

बॉलीवुड की अदाकारा कैटरीना कैफ की शादी हाल ही में विक्की कौशल से हुई है और विक्की कौशल के भाई सनी कौशल तथा कैटरीना एक दूसरे के देवर भाभी हैं। सनी कौशल और कैटरीना काफी क्लोज है और एक दूसरे का सपोर्ट भी करते हैं। उन दोनों का रिश्ता काफी अच्छा है। दोनो काफी मजाकिया भी है।

आदित्य रॉय कपूर और विद्या बालन 

बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार आदित्य रॉय कपूर और विद्या बालन का रिश्ता भी असल जिंदगी में देवर भाभी का है। वे एक दूसरे के साथ काफी अच्छा बॉन्ड रखते हैं तथा सोशल मीडिया पर काफी बार एक दूसरे के साथ फोटोस शेयर करते रहते हैं।

Share This Article
Leave a comment