बॉलीवुड की ये 4 हसीनाएं बाप-बेटे दोनों के संग कर चुकी हैं रोमांस, लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल

बॉलीवुड की ये 4 हसीनाएं बाप-बेटे दोनों के संग कर चुकी हैं रोमांस, लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद है जो अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। उन सभी अभिनेत्रियों ने अपने मेहनत के दम पर बॉलीवुड में अपने लिए खास जगह बनाने में कामयाब रही है. सभी अभिनेत्रियां अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से लोगों का दिल भी जीतते हुए नजर आती है. आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों से मिलाना चाहते हैं जोकि बाप और बेटे दोनों के साथ ही रोमांस कर चुकी है…

माधुरी दीक्षित ने बड़े पर्दे पर विनोद खन्ना और उनके बेटे अक्षय खन्ना दोनों के साथ रोमांस किया है. माधुरी ने फिल्म “दयावान” में विनोद खन्ना के साथ इश्क फरमाया था.वहीं फिल्म “मोहब्बत” में उन्होंने अक्षय खन्ना के साथ भी रोमांस करते नजर आई थी.माधुरी दीक्षित ने ऋषि और रणबीर कपूर दोनों के साथ काम किया है. कुछ साल पहले, माधुरी दीक्षित ने आइटम सोंग ‘घाघरा’ में रणबीर कपूर के साथ ‘ये जवानी है दीवानी’ फिल्म में अभिनय किया.

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की बहू है. ऐश्वर्या राय पने पति अभिषेक बच्चन के साथ साथ अपने ससुर अमिताभ बच्चन के साथ भी रोमांस करते हुए नजर आ चुकी है. फिल्म बंटी और बबली के सुपरहिट गाने कजरा रे में अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन दोनों के साथ ही रोमांस करते हुए नजर आई थी.

डिंपल ने अपने फिल्मी करियर में मसहूर अभनेता विनोद खन्ना के साथ तो पर्दे पर इश्क़ लड़ाया ही, उनके बेटे अक्षय खन्ना के साथ भी डिंपल ने पर्दे पर रोमांस किया था. दरअसल डिंपल ने धर्मेंद्र के साथ एक फिल्म में काम किया था हालांकि बाद में वह सनी देओल के साथ उनकी फिल्म शहजादे में नजर आईं. डिंपल ने अक्षय और विनोद खन्ना के साथ भी स्क्रीन शेयर की है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्री देवी इस समय हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी अदाकारी को फैंस आज भी याद करते हैं. मिस्टर देवी ने कई फिल्मों में सनी देओल के साथ काम किया है। हालांकि, उन्होंने सनी के पिता धर्मेंद्र के साथ भी स्क्रीन शेयर की आपको जानकर हैरानी होगी

Mahaveer Nagar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *